राहुल गांधी के साथ बुरे बर्ताव के लिए शरद पवार ने उत्तर प्रदेश पुलिस की निंदा की, पढ़िए क्या बोले राकांपा चीफ

राहुल गांधी के साथ बुरे बर्ताव के लिए शरद पवार ने उत्तर प्रदेश पुलिस की निंदा की, पढ़िए क्या बोले राकांपा चीफ

Tricity Today | राहुल गांधी के साथ बुरे बर्ताव के लिए शरद पवार ने उत्तर प्रदेश पुलिस की निंदा की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा के काफिले को रोके जाने पर पार्टी प्रमुख शरद पवार सहित राकांपा नेताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार की आलोचना की। कांग्रेस नेता हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे और इसी दौरान पुलिस ने उनके काफिले को रोक लिया। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा ग्रेटर नोएडा में रोके जाने के बाद कांग्रेस नेता पैदल ही हाथरस की ओर बढ़ गए। 

पवार ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी के प्रति उत्तर प्रदेश पुलिस का ''बुरा बर्ताव''अति निंदनीय है। पवार ने ट्वीट किया, ''यह उन लोगों के लिए निंदनीय है जिन पर कानून बनाए रखने का जिम्मा है लेकिन वे इस तरह से लोकतांत्रिक मूल्यों को कुचल रहे हैं। पवार का समर्थन करते हुए महाराष्ट्र के मंत्री और राज्य राकांपा के अध्यक्ष जयंत पाटिल ने आरोप लगाया कि घटना से भाजपा का यह व्यवहार उजागर होता है कि वह ''भगवान राम का नाम लेती है लेकिन नाथूराम की तरह काम करती है। उनका इशारा नाथूराम गोडसे द्वारा महात्मा गांधी की हत्या की तरफ था।

उन्होंने कहा, ''एक प्रमुख पार्टी के प्रमुख नेता के साथ इस तरह का व्यवहार निंदनीय है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री और राकांपा के नेता अनिल देशमुख ने यहां संवाददाताओं से कहा कि परिवार को सांत्वना देने के लिए वहां जा रहे किसी भी राजनीतिक दल के नेता को नहीं रोका जाना चाहिए। उन्होंने कहा, ''मुझे आश्चर्य हो रहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को परिजन से नहीं मिलने दिया। यह बहुत गंभीर मुद्दा है। राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने भी उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई की निंदा की।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.