कानपुर मुठभेड़ में गाजियाबाद के एसआई राहुल शहीद

कानपुर मुठभेड़ में गाजियाबाद के एसआई राहुल शहीद

कानपुर मुठभेड़ में गाजियाबाद के एसआई राहुल शहीद

Google Image | सब इंस्पेक्टर राहुल कुमार

सूचना मिलने के बाद पूरे मोदीनगर में शोक की लहरgangaमोदीनगर की देवेंद्र पुरी कॉलोनी के निवास थे राहुलgangaराहुल के पिता यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर रह चुके हैंgangaशव लेने के लिए परिवार सुबह कानपुर रवाना हो गया

कानपुर मुठभेड़ में गाजियाबाद का एक बहादुर सब इंस्पेक्टर भी शहीद हो गया है। गाजियाबाद के मोदीनगर कस्बे के निवासी सब इंस्पेक्टर राहुल कुमार ने कानपुर एनकाउंटर में शहादत दी है। यह सूचना शुक्रवार की सुबह मोदीनगर थाना पुलिस ने परिजनों को दी। जिसके बाद पूरे कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई है। दूसरी ओर राहुल का परिवार उनके पार्थिव शरीर को लेने कानपुर पहुंचा है।

कानपुर देहात के थाना शिवराज पुर क्षेत्र में कुख्यात बदमाश विकास दुबे के साथ शुक्रवार की सुबह मुठेभड़ हुई। जिसमें डीएसपी, 4 सब इंस्पेक्टर और 3 कंस्टेबल शहीद हो गए हैं। इन पुलिसकर्मियों में मोदीनगर की देवेंद्र पुरी कॉलोनी के निवासी एसआई राहुल भी शहीद हो गए हैं। शहीद हुए राहुल के घर शुक्रवार की सुबह कोतवाली पुलिस ने यह सूचना दी। इस सूचना के बाद पूरे कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार में मौत की सूचना मिलने के बाद कोहराम मचा हुआ है। 

परिवार के सदस्यों ने बताया कि राहुल की दिल्ली में दिव्या से शादी हुई थी। शादी करीब सवा साल पहले  हुई है। उनकी एक छोटी सी बेटी है। राहुल के पिता ओम कुमार भी यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे। वह अब रिटायर होने के बाद परिवार सहित मोदीनगर की देवेंद्र पुरी कॉलोनी में रह रहे हैं। उनके तीन पुत्र है। राहुल उनका मंझला बेटा था। शुक्रवार की सुबह सूचना मिलने के बाद राहुल का शव लेने के लिए उनके पिता सहित परिवार के कई सदस्य कानपुर के लिए रवाना हो गए है। 

दूसरी ओर राहुल के शहीद होने की जानकारी पूरे कस्बे में आग की तरह फैल गई। लोगों में शोक है। बड़ी संख्या में सुबह से ही  ओम कुमार के घर  कस्बे के लोगों का तांता लगा हुआ है। नगर पालिका अध्यक्ष, स्थानीय विधायक और तमाम लोग उनके घर पहुंच कर दुख प्रकट कर रहे हैं। गाजियाबाद पुलिस के अधिकारी भी राहुल के घर पहुंचे हैं। पड़ोसियों ने बताया कि राहुल बेहद खुशमिजाज और अनुशासित युवक था। पढ़ने में भी अच्छा था और मोदीनगर में अपने दोस्तों के बीच खासे लोकप्रिय थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.