ग्रेटर नोएडा वेस्ट: 24 घंटे से सोसायटी में बिजली नहीं, भीषण गर्मी में सैकड़ों परिवार बेहाल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: 24 घंटे से सोसायटी में बिजली नहीं, भीषण गर्मी में सैकड़ों परिवार बेहाल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: 24 घंटे से सोसायटी में बिजली नहीं, भीषण गर्मी में सैकड़ों परिवार बेहाल

Tricity Today | 24 घंटे से सोसायटी में बिजली नहीं, भीषण गर्मी में सैकड़ों परिवार बेहाल

भीषण गर्मी पड़ रही है और शहर के 300 परिवार पिछले 24 घंटों से बिना बिजली बेहाल हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डर की कारगुजारी के कारण सोसाइटी में हाहाकार मचा हुआ है। हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने बिसरख कोतवाली पुलिस ने बिल्डर के खिलाफ शिकायत की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को समझा-बुझाकर वापस लौट आई है। निवासियों का कहना है कि बिल्डर पुलिस के कहने के बावजूद कोई व्यवस्था नहीं कर रहा है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की रेडिकोन वेदांतम हाउसिंग सोसायटी के सैकड़ों परिवार पिछले 24 घंटे से बेहाल हैं। सोसायटी में रविवार से बिजली गुल है। सोसायटी में बिजली नहीं आने से सैकड़ों परिवार परेशान हैं। लोग ऑफिस का काम नहीं कर पा रहे हैं। बच्चों की ऑनलाइन क्लास भी बन्द हो गई हैं। गुस्साएं लोगों ने सोमवार की सुबह सोशल डिस्टेंसिंग के साथ प्रदर्शन किया है।

सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ बिसरख थाने में शिकायत की है। लोगों का आरोप है कि सोसायटी में लाइट की ट्रिपिंग की समस्या बनी हुई है। बिल्डर ने डीजी की लाइन भी काट दी है। जिससे ओर अधिक परेशानी हो रही है। सोसायटी के निवासियों ने बताया कि 300 से अधिक परिवार रह रहे हैं। सोसायटी में रह रहे लोग पूरा मेंटिनेस चार्ज देने के बाद भी समस्याओं झेल रहे हैं।

सोसायटी के निवासियों ने बताया कि हर साल गर्मियों में ट्रिपिंग की समस्या शुरू हो जाती है। इस साल हालात दूसरे हैं और बहुत ज्यादा बुरे हैं। लोगों के घरेलू कामकाज के साथ ही बच्चों की ऑनलाइन क्लास और ऑफिस वर्क भी प्रभावित हो रहा है। लोगों का आरोप है कि सोसायटी में पजेशन के दौरान बिल्डर को एक साल का एडंवास मेंटिनेस चार्ज दे दिया था। अब एक साल पूरा होने के बाद लोगों से बिल्डर बढ़ी हुई दरों पर मेंटिनेस मांग कर रहा है। ऐसे में लोगों ने इसका विरोध किया तो बिल्डर ने पावर बैकअप बंद कर दिया।

लोगों का कहना है कि बिल्डर ने काफी घरों की डीजी वाली लाइन को काट दिया है। जिसके चलते लाइट नहीं आने पर लोगों को गर्मी में बेहाल होना पड़ रहा है। सोसायटी में लाइट की समस्या को लेकर पिछले दिनों पुलिस के साथ मिलकर मेंटिनेस टीम की बैठक हुई थी। जिसमें कई मुद्दों को लेकर बात की गई थी। इसके बाद भी बिल्डर ने कोई हल नहीं किया। है। सोमवार को प्रदर्शन करने वालों में कन्हैया वर्मा, निशुदत्त शर्मा, पंकज पेशल, विचार, अमरीश, अनूप, जयंत, मनीष, कृष्णा राय, सुभेन्दु, आशीष आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.