आवारा कुत्तों से परेशान सोसायटी रेजिडेंट्स ने आधी रात में सड़क पर ट्रैफिक जाम लगाया

Updated Feb 12, 2020 08:41:09 IST | Tricity Today Reporter

हाइराइज सोसायटियों में रहने वाले लोग तमाम परेशानियों को लेकर आए दिन हंगामा और प्रदर्शन करते रहते हैं। लेकिन, मंगलवार की रात एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जब कुत्तों से परेशान एक हाउसिंग सोसायटी के सैकड़ों निवासी आधी रात में...

Photo Credit:  Tricity Today
आवारा कुत्तों से परेशान सोसायटी रेजिडेंट्स ने आधी रात में सड़क पर ट्रैफिक जाम लगाया

हाइराइज सोसायटियों में रहने वाले लोग तमाम परेशानियों को लेकर आए दिन हंगामा और प्रदर्शन करते रहते हैं। लेकिन, मंगलवार की रात एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जब कुत्तों से परेशान एक हाउसिंग सोसायटी के सैकड़ों निवासी आधी रात में सड़क पर उतर आए और ट्रैफिक जाम लगा दिया। हालात संभालने के लिए पुलिस पहुंची। लोगों की किसी तरह समझकर घरों में भेजा।

 गाजियाबाद इंदिरापुरम की शिप्रा कृष्णा विस्टा सोसाइटी के लोग मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे  सोसाइटी के बाहर सैकड़ों की संख्या में निकल आए। भीड़ ने मुख्य मार्ग जाम कर दिया। सोसायटी के निवासियों ने बताया कि सोमवार को एक गर्भवती महिला पर कुत्तों ने हमला बोल दिया था। इससे नाराज लोग सड़क पर उतरे हैं। लोगों का आरोप है कि कुत्ते बीते एक सप्ताह में 4-5 लोगों को काट चुके हैं। तमाम शिकायतों के बावजूद नगर निगम, विकास प्राधिकरण और जिला प्रशासन कोई सुनने के लिए तैयार नहीं है।

लोगों ने जमकर नारेबाजी की। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह हंगामा शांत करवाया गया। पुलिस ने सोसायटी के निवासियों को आश्वासन दिया कि कुत्तों को सोसाइटी से बाहर कर दिया जाएगा। उसके बाद लोग शांत हुए और अपने घर गए।