Ghaziabad: सब इंस्पेक्टर को लापरवाही और ड्यूटी पर शराब पी रहे सिपाही को एसएसपी ने सस्पेंड किया

Ghaziabad: सब इंस्पेक्टर को लापरवाही और ड्यूटी पर शराब पी रहे सिपाही को एसएसपी ने सस्पेंड किया

Tricity Today | Kalanidhi Naithani IPS

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र की मोरटा चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह को जून में हुई लूट, चोरी और अपहरण के मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने निलंबित कर दिया। वहीं, शराब पीकर ड्यूटी करने पर सिपाही को भी सस्पेंड कर दिया है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि तत्कालीन मोरटा चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह को पूर्व में अपनी ड्यूटी में रूचि नहीं लेने और घटनाओं का खुलासा नहीं  पर लाइन हाजिर किया गया था। जून में हुई लूट,चोरी अपहरण जैसे जघन्य अपराधों के अनावरण में कोई भी सार्थक प्रयास न किए जाने के आरोप में एसपी सिटी मनीष मिश्रा की जांच रिपोर्ट के आधार पर दारोगा योगेंद्र सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। 

वहीं, मुरादनगर थाना की पीआरवी-2187 पर तैनात सिपाही मुकेश कुमार को रात में ड्यूटी के दौरान शराब पीने पर निलंबित किया गया है। गत 22 जुलाई को थाना मुरादनगर क्षेत्र अंतर्गत पीआरवी-2187 पर रात में पुलिस अधिकारी द्वारा चेक किए जाने पर कांस्टेबल मुकेश कुमार शराब पिए हुए पाया गया। उसकी जिला एमएमजी अस्पताल में डॉक्टरी कराई गई। जिसमें शराब का सेवन करने की पुष्टि हुई थी। एसएसपी नैथानी ने जांच रिपोर्ट के आधार पर सिपाही मुकेश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.