ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुई अजीब वारदात, चलती गाड़ी में डंडा मारकर इंजीनियर को लूटने का प्रयास

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुई अजीब वारदात, चलती गाड़ी में डंडा मारकर इंजीनियर को लूटने का प्रयास

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां अजनारा होम्स सोसायटी के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक कार सवार इंजीनियर को लूटने का प्रयास किया है। इंजीनियर का कहना है कि बदमाशों ने उनकी चलती कार को रोकने के लिए कार की साइड के शीशे में डंडा मारा। उसे जबरन कार रोकने का इशारा किया। इंजीनियर ने इस मामले की शिकायत बिसरख कोतवाली पुलिस से की है। 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसायटी में रहने वाले सेवन भटनागर शहर की एक आईटी कंपनी में इंजीनियर है। वह शनिवार की शाम मार्केट से सामान लाने के लिए कार लेकर से निकले थे। उनका कहना है कि अजनारा होम्स सोसायटी के पास पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और उन्होंने कार के साइड वाले शीशे को डंडा मारकर तोड़ दिया। उसके बाद कार को रोकने का इशारा किया। वह बदमाशों की हरकत को समझ गए और उन्होेंने कार को तेज रफ्तार में दौड़ा दिया।

सेवन भटनागर का कहना है कि चेरी काउंटी सोसायटी के पास पुलिस की गाड़़ी खड़ी देखकर उनके पास अपनी कार रोक दी। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने कुछ देर इंतजार करने को कहा। पुलिस ने भी आसपास बदमाशों की तलाश की। लेकिन बदमाशों को सुराग नहीं लगा। भटनागर ने ट्वीट किया है। पुलिस के अधिकारियों को ट्वीट में टैग किया है। इंजीनियर का कहना है कि पुलिस को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गश्त बढ़ानी चाहिए।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.