सुंदर भाटी गैंग के कुख्यात बदमाश ने ठेकेदार से फिरौती मांगी

सुंदर भाटी गैंग के कुख्यात बदमाश ने ठेकेदार से फिरौती मांगी

सुंदर भाटी गैंग के कुख्यात बदमाश ने ठेकेदार से फिरौती मांगी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

यमुना प्राधिकरण के एक ठेकेदार से सुंदर भाटी गैंग के बदमाश द्वारा 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। ठेकेदार ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के जुनेदपुर गांव निवासी गौरव कुमार गुड हील बिल्डर्स फर्म के नाम से यमुना प्राधिकरण में ठेकेदारी करते हैं। धनोरी गांव में निर्माणाधीन 3 किलोमीटर की सड़क का उक्त ठेकेदार ने ठेका ले रखा है। 

ठेकेदार गौरव का आरोप है कि सोमवार की दोपहर सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय बदमाश और दनकौर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर संदीप नागर और उसके भांजे गौरव ने मौके पर पहुंच कर उनसे 10 लाख की रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर दोनों बदमाशों ने ठेकेदार की हत्या करने की धमकी दी। ठेकेदार ने इसका विरोध किया तो आरोप है कि दोनों बदमाश ठेकेदार पर हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। ठेकेदार गौरव ने संदीप नागर और उसके भांजे गौरव नागर के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। 

कुख्यात बदमाश संदीप नागर के खिलाफ जिला प्रशासन ने कुछ दिन पूर्व ही गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। दनकौर थाने में उसके खिलाफ कई जघन्य मामले दर्ज हैं। वह कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है। दनकौर कोतवाल अखिलेश प्रधान का कहना है कि पीड़ित और आरोपी दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है। सभी तथ्यों की जांच पड़ताल और मामले की सघन जांच की जा रही है।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.