BREAKING: गाजियाबाद में सरेशाम मिठाई कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद, जानिए वजह

BREAKING: गाजियाबाद में सरेशाम मिठाई कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद, जानिए वजह

BREAKING: गाजियाबाद में सरेशाम मिठाई कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद, जानिए वजह

Tricity Today | गाजियाबाद में सरेशाम मिठाई कारोबारी की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद के चिरोड़ी कस्बे में गुरुवार की शाम हुई वारदातgangaदो युवक हलवाई की दुकान पर पहुंचे और गोली मार दी gangaमिठाई कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई है gangaपुलिस हत्या आरोपियों की तलाश में जुटी है

गाजियाबाद के चिरोड़ी कस्बे में अवैध उगाही करने वाले बदमाशों ने पैसे नहीं देने पर मिठाई कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह वारदात गुरुवार की देर शाम कस्बे के बाजार में बीचो-बीच हुई है। वारदात के बाद लोग दहशतजदा हो गए। दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं। किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक मिठाई कारोबारी की मौत हो चुकी थी। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक लोनी थाना क्षेत्र के चिरोड़ी कस्बे में मोनू गर्ग पुत्र राधेश्याम मिठाई की दुकान संचालित करते थे। मोनू गर्ग मूल रूप से पड़ोसी गांव गनौली के निवासी थे। गनौली गांव लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर का पैतृक गांव भी है। गुरुवार की शाम चिरोड़ी के भरे बाज़ार में मोनू पुत्र राधेश्याम की दुकान पर बाइक सवार दो युवक पहुंचे। युवकों ने मोनू गर्ग को गोली मार दी। गोली लगने के बाद खून से लथपथ हालत में मोनू दुकान में गिर पड़े।

चिरोड़ी कस्बे के दुकानदारों ने बताया कि यहां आस-पास के गांव के युवक बाजार में अवैध उगाही करते हैं। इस बारे में तमाम मर्तबा पुलिस को जानकारी दी गई है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। मोनू गर्ग की भी हत्या अवैध वसूली का विरोध करने पर की गई है। बेखौफ बदमाशों के हौसलों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह दुकान में पहुंचे और सीधे मोनू गर्ग को गोली मार दी। हत्या आरोपियों ने चेहरों पर कोई मास्क या कपड़ा तक नहीं बांधा हुआ था। हत्या करने के बाद वह आराम से बाइक पर सवार होकर निकल गए। दुकानदारों का कहना है कि इस दौरान दोनों हत्यारोपी जोर-जोर से गालियां बक रहे थे।

सूचना मिलने के बाद चिरोड़ी पुलिस चौकी प्रभारी, लोनी के एसएचओ, डीएसपी और एसपी देहात मौका ए वारदात पर पहुंचे हैं। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। अभी मोनू गर्ग के परिजनों की ओर से इस बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि हत्या आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पूरे इलाके में नाकाबंदी करके धरपकड़ अभियान चलाया गया है। हालांकि देर रात तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली थी।

दुकानदार को सटाकर तमंचे से मारी गई गोली 
पुलिस ने मोनू गर्ग की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली हैं। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक दुकान में पहुंचा। युवक ने मोनू गर्ग को छाती पर सटाकर तमंचे से फायर किया है। वारदात के वक्त कई और लोग दुकान में मौजूद नजर आ रहे हैं। हमलावर युवक कौन है, इस बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। वारदात के वक्त दुकान के कर्मचारी भी मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.