अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में शुरू होगी टी-20 सीरीज

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में शुरू होगी टी-20 सीरीज

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में शुरू होगी टी-20 सीरीज

Tricity Today | T20 series between Afghanistan and Ireland

दोनों टीमों के कप्तान ने आईबीए कप की लॉचिंग की, दोनों टीमों के कप्तान ने कहा: हमारी तैयारियां पुख्ताgangaआस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप के लिए यह सीरीज अहम, जीतने वाली टीम को मौका मिलेगा

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच ग्रेनो के शहीद विजय सिंह पथिक क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार से तीन टी-20 मैचों की सीरीज शुरू होगी। गुरूवार को दोनों टीमों के कप्तान ने आईबीए कप 202-20 की लाचिंग की। साथ ही दोनों कप्तानों ने प्रेस वार्ता भी की। दोनों टीमों के कप्तानों ने कहा कि उनकी तैयारियां पुख्ता है और यह सीरीज काफी रोचक होगी और आस्टे्रलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप की तैयारियों को पुख्ता करने में अहम होगी।

आयरलैंड टीम के कप्तान एंड्रयू बल्बर्नी ने कहा कि अफगानिस्तान टीम का ग्रेटर नोएडा स्थित शहीद विजय सिंह पथिक होम ग्राउंड है। अफगानिस्तान टीम में कई शानदार खिलाड़ी है और उनकी टीम को दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला लांस क्लूजनर के रूप बेहतर कोच भी मिला है। ऐसे में इस टीम से भिडंत काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। इसके अलावा आयरलैंड की टीम अफगानिस्तान के बाद बांग्लादेश से भी क्रिकेट सीरिज खेलेगी।

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के टी-20 कप्तान असगर अफगान ने बताया कि उनकी टीम में बीपीएल लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले क्वैस अहमद और हजीमुत्लाह जैसे युवा खिलाड़ी आए हैं। आने वाले कुछ ही दिनों में आस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप शुरू होने वाला है। ऐसे में यह सीरीज युवाओं के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इससे युवाओं को टी-20 विश्व कप की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए मार्गदर्शन मिलेगा। आयरलैंड में काफी युवा और अनुभवी क्रिकेटर शामिल है। 

भारत का स्पिन आक्रमण सबसे बेहतर
अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम का स्पिन गेंदबाजी आक्रमण सबसे बेहतर है। भारतीय पिचों पर अफगानिस्तान की टीम भी स्पिन गेंदबाजी में बेहतर करने का प्रयास कर रही है। भारतीय पिचों से अफगान टीम को काफी मदद मिली है।

दोनों टीमों के कप्तान ने ट्राफी लॉच की
शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में दोनों टीमों के कप्तानों ने टी-20 सीरीज को स्पांसर करने वाले इस्लामिक बैंक ऑफ अफगानिस्तान (आईबीए) 2020 लॉच की। इस दौरान दोनों टीमों के कप्तान ने हाथ मिलाया और एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी।

आयरलैंड की टीम ने स्टेडियम में बहाया पसीना
शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में आयरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया। इस दौरान टीम के खिलाड़ियों ने कोच की देखरेख में थ्रो-डाउन, फुटबॉल और कैचिंग पर विशेष ध्यान दिया। 

दोपहर दो बजे से शुरू होगा मैच
शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच क्रिकेट टी-20 मैच शुक्रवार दोपहर दो बजे से शुरू होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.