BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा में दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, तनाव फैला

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा में दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, तनाव फैला

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा में दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, तनाव फैला

Tricity Today | आशीष छोंकर

ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे में गुरुवार की सुबह दसवीं कक्षा के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके बाद कस्बे में तनाव व्याप्त हो गया है। हालात संभालने के लिए मौके पर फोर्स तैनात किया गया है। एसीपी और डीसीपी मौके पर पहुंचे हैं। छानबीन की जा रही है। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक जेवर कस्बे में रहने वाले चंद्रशेखर छोंकर उर्फ भूरा के छोटे बेटे आशीष छोंकर की गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आशीष कस्बे के ही एक कॉलेज में कक्षा दसवीं का छात्र था। मिली जानकारी के मुताबिक मामूली कहासुनी पर कस्बे में ही रहने वाले युवक रवि चौहान ने आशीष छोंकर की गोली मारकर हत्या की है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई थी। आशीष छोंकर के परिजनों का कहना है कि गोली मारकर रवि चौहान फरार हो गया है।

पुलिस ने बताया कि आशीष छोंकर का पिता चंद्रशेखर उर्फ भूरा शराब तस्करी के आरोप में करीब एक सप्ताह पहले गिरफ्तार किया गया था। वह अभी ग्रेटर नोएडा जिला कारागार में बंद है। जिस युवक पर हत्या का आरोप लगा है, वह मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है। कुछ वर्षों पहले उसके पिता की वहां हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से वह अपने भाई और मां के साथ जेवर कस्बे में अपनी ननिहाल में रह रहा है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुरक्षा इंतजामों को ध्यान में रखते हुए एहतियातन फोर्स तैनात किया गया है।

जानकारी मिलने के बाद जेवर के सहायक पुलिस आयुक्त और ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त मौके पर पहुंचे हैं। परिवार की ओर से आरोपी युवक रवि चौहान के खिलाफ लिखित शिकायत दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में एफआइआर दर्ज की जा रही है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है। लड़के की हत्या के बाद उसके परिवार और पड़ोसियों में गुस्सा है। जिसे ध्यान में रखते हुए एहतियात के तौर पर कस्बे में फोर्स तैनात कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.