नोएडा : मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार, लूटी गई कार बरामद

नोएडा : मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार, लूटी गई कार बरामद

नोएडा : मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार, लूटी गई कार बरामद

Tricity Today | मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में थाना दादरी पुलिस ने शुक्रवार देर रात को मुठभेड़ के बाद एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। उसके पास से पुलिस ने गाजियाबाद से लूटी गई एक कार, देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया है। इसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस दतावली रोड पर शुक्रवार देर रात को चेकिंग कर रही थी, तभी एक कार में सवार होकर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो, वे रुकने की बजाय पुलिस पर गोलियां चलाते हुए वहां से भागने लगे। राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई तथा बदमाशों को घेर लिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दानिश नामक बदमाश के पैर में लगी है। वह जनपद बुलंदशहर का रहने वाला है। उपायुक्त ने बताया कि दानिश के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। दानिश के पास से पुलिस ने गाजियाबाद जनपद से लूटी हुई एक कार, देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है। दानिश लूटपाट की दर्जनों वारदात में संलिप्त रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.