नाबालिग किशोरी का अपहरण कर शादी रचाने वाला गिरफ्तार, किशोरी बरामद

नाबालिग किशोरी का अपहरण कर शादी रचाने वाला गिरफ्तार, किशोरी बरामद

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर की दनकौर कोतवाली पुलिस ने नाबालिग किशोरी का अपहरण करके उससे शादी रचाने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है। कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बे की किशोरी 2 माह पूर्व अचानक गायब हो गई थी।

युवती के परिजनों ने नाबालिग के अपहरण का मुकदमा दनकौर कोतवाली में दर्ज कराया था। 2 महीने से पुलिस किशोरी की तलाश कर रही थी। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा था। सोमवार को खेरली नहर के समीप मुखबिर की सूचना पर मंडी श्याम नगर चौकी के इंचार्ज संजय चौधरी ने संदिग्ध अवस्था में किशोरी का अपहरण करने वाले आरोपी को हिरासत में लिया। 

पूछताछ के बाद अपहृत किशोरी को भी बरामद कर लिया गया। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी किशोरी का अपहरण करने के बाद उसके साथ शादी करके एनसीआर में कहीं छिप कर रहा था। सोमवार को खेरली नहर से कहीं जाने की फिराक में था। इसी दौरान पुलिस द्वारा दबोचा गया। पुलिस के अनुसार युवती को मंगलवार को न्यायालय में हाजिर कर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए जाएंगे। युवती का मेडिकल परीक्षण भी कराया जाएगा। किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी गौरव मूल रूप से गुलावठी का रहने वाला है। वह अपनी बहन के यहां रोशनपुर गांव में रह रहा था। इसी दौरान उसने अपने प्रेम जाल में किशोरी को फंसा लिया और उसका अपहरण कर ले गया। उसने बहका फुसलाकर नाबालिग किशोरी से शादी भी रचा ली।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.