Greater Noida West: टीचर ने मासूम बच्ची का हाथ तोड़ा और दर्द से 2 घण्टे तड़पाया

Updated Feb 14, 2020 12:16:06 IST | Tricity Today Reporter

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्कूल में बच्ची का हाथ टीचर ने गुस्से में बुरी तरह मरोड़ दिया। जिससे बच्ची के हाथ की हड्डियों के जोड़ खिसक गए हैं। इसके बाद 2 घण्टों तक स्कूल मैनेजमेंट बच्ची को अस्पताल लेकर नहीं गया। बच्ची स्कूल में रोती और तड़पती रही। पिता ने जिलाधिकारी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की...

Photo Credit:  Tricity Today
टीचर ने मासूम बच्ची का हाथ तोड़ा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्कूल में बच्ची का हाथ टीचर ने गुस्से में बुरी तरह मरोड़ दिया। जिससे बच्ची के हाथ की हड्डियों के जोड़ खिसक गए हैं। इसके बाद 2 घण्टों तक स्कूल मैनेजमेंट बच्ची को अस्पताल लेकर नहीं गया। बच्ची स्कूल में रोती और तड़पती रही। पिता ने जिलाधिकारी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले अमित सहगल ने बताया कि उनकी बेटी मंथन स्कूल में पढ़ती है। मंथन स्कूल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 16 सी में है। शिक्षक और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि मेरी बेटी मंथन स्कूल की छात्रा है। उसकी क्लास टीचर का नाम लीना थापा है। मेरी बेटी क्लास में खेल रही थी, जिससे क्लास टीचर नाराज हो गई। उसने मेरी बेटी का हाथ पकड़ लिया और गुस्से में उसकी आर्म को बहुत बुरी तरह से घुमा दिया। उसकी कोहनी के जोड़ उखड़ गए। जब वह रोने लगी तो लीना थापा ने मेरी बेटी को किसी को नहीं बताने की धमकी दी।

अमित सहगल कहते हैं कि यह घटना गुरुवार की दोपहर एक बजे की है। जब मेरी बेटी बुरी तरह रो रही थी, तब किसी ने भी उसे अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई। दोपहर बाद तीन बजे जब मेरी पत्नी स्कूल पहुंची तो शिक्षक और हेड मिस्ट्रेस भाग गए। जब हमने सीसीटीवी फुटेज मांगे तो प्रिंसिपल ने नहीं दिया। फिर प्रिंसिपल के साथ हम माता-पिता डॉक्टर के पास पहुंचे। स्कूल ने बिलों का भुगतान करने से भी मना कर दिया। यह वास्तव में स्कूल प्रबंधन की क्रूरता और लापरवाही है। अमित ने पूरे मामले की शिकायत जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर से की है।