गाजियाबाद: धार्मिक स्थल के पास शराब की दुकान खोलने पर महिलाओं ने किया जमकर हंगामा, ईंट-पत्थर बरसाए

गाजियाबाद: धार्मिक स्थल के पास शराब की दुकान खोलने पर महिलाओं ने किया जमकर हंगामा, ईंट-पत्थर बरसाए

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

विजयनगर क्षेत्र स्थित भूड़ भारत नगर में शराब की दुकान खोले जाने का विरोध शुरू हो गया है। इसके विरोध में महिलाओं ने गुरूवार को जमकर हंगामा काटते हुए कई घंटे तक दुकान का घेराव किया। विवाद की सूचना पाकर मौके पर पहुंची विजयनगर पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया गया। 

भूड़ भारत नगर में प्राचीन शिव मंदिर और श्री सनातन धर्म मंदिर से कुछ दूरी पर अंग्रेजी शराब की दुकान खोली गई है। इससे आस-पास के नागरिकों में नाराजगी है। शराब की दुकान के विरोध में दोपहर को महिलाएं एकत्र होकर मौके पर पहुंची। महिलाओं ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया। ठेके पर ईंट-पत्थर तक बरसा दिए गए। 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि भूड़ भारत नगर अत्यधिक पुरानी आवासीय कॉलोनी है। जहां ठेका खोला गया है, उससे कुछ दूरी पर प्राचीन शिव मंदिर, श्री सनातन धर्म मंदिर, गुरुद्वारा, मस्जिद और आर्य कन्या पाठशाला है। ठेका खुलने से कॉलोनी का माहौल खराब होने की संभावना बढ़ गई है। नाराज महिलाओं ने कई घंटे तक ठेके के बाहर डेरा डाले रखा। सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस के साथ भी महिलाओं की तीखी झड़प हुई। आरोप है कि पुलिस जान-बूझकर शराब कारोबारी का समर्थन कर रही है। इस संबंध में केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद वी.के. सिंह और शहर विधायक अतुल गर्ग को पत्र भेजकर उचित कार्रवाई की मांग की गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.