रक्षा मंत्रालय में अफसर के पिता की हत्या का सुराग नहीं, ब्राह्मण संघ के पदाधिकारी परिवार और पुलिस से मिले

रक्षा मंत्रालय में अफसर के पिता की हत्या का सुराग नहीं, ब्राह्मण संघ के पदाधिकारी परिवार और पुलिस से मिले

रक्षा मंत्रालय में अफसर के पिता की हत्या का सुराग नहीं, ब्राह्मण संघ के पदाधिकारी परिवार और पुलिस से मिले

Tricity Today | अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष ने परिवार और पुलिस मुलाकात की है।

ग्रेटर नोएडा में दनकौर कोतवाली क्षेत्र के इसेपुर गांव में रक्षा मंत्रालय के अधिकारी के पिता की हत्या को दो दिन बीत चुके हैं। मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस कई कोण से मामले की जांच कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि जल्दी ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। दूसरी ओर रविवार को अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष ने परिवार और पुलिस मुलाकात की है।

मृतक राजेंद्र शर्मा (उम्र 75 वर्ष) की शुक्रवार की रात्रि घर से कुछ दूर स्थित खेतों में ट्यूबेल पर सोते समय अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी थी। मृतक के बेटे ने इस संबंध में दनकौर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया था। इस हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक का फोन घटनास्थल से गायब मिला है। उसकी कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। वहीं, दर्जन भर लोगों से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

दूसरी ओर राजेंद्र शर्मा हत्याकांड में जल्दी न्याय के लिए दनकौर के एसएचओ से अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष नानक शर्मा ने पूरी टीम के साथ परिवार से मुलाकात की। इन लोगों ने घटनास्थल का भी  मुआयना किया। राजेंद्र शर्मा के पोते गोलू पंडित को पूरी सहायता करने का आश्वासन दिया। उसके बाद नानक शर्मा, पंडित उमेश शर्मा खैरपुर, पंडित नरेश शर्मा चिपयाना, पंडित सुशील शर्मा चीरसी, पंडित बंटी शर्मा मंडी श्याम नगर, मनीष पहलवान फरीदपुर और अन्य के साथ कोतवाली दनकौर जाकर  कोतवाल से मिले। 

इन लोगों ने मृतक के परिवार को न्याय दिलाने के लिए और अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए चर्चा की। उन्होंने परिवार की सुरक्षा के लिए दो गनर की व्यवस्था करने की और राजेंद्र शर्मा के परिवार को शीघ्र ही शस्त्र लाइसेंस दिए जाने की मांग की। एसएचओ रजनीश तिवारी ने दोषियों को जल्दी गिरफ्तार करने और परिवार की सुरक्षा के लिए उन्हें पूर्ण आश्वासन दिया। नानक शर्मा ने बताया कि प्रदेश में जगह-जगह निरंतर ब्राह्मणों की हत्या हो रही हैं। इसको लेकर अब उनका संगठन मुख्यमंत्री, पुलिस कमिश्नर और डीएम को पत्र लिखकर ब्राह्मणों की सुरक्षा के लिए मांग करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.