ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में लॉक डाउन के दौरान रोज सुबह-शाम होगा बड़ा अनोखा काम, जानिए

Updated Mar 22, 2020 21:09:06 IST | Mayank Tawer

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पार्क एवेन्यू सोसायटी में लॉकडाउन के दौरान रोजाना सुबह शाम मन्त्र जाप और कीर्तन करेंगे। यह आयोजन सोसायटी के प्रत्येक टॉवर के लोग अलग-अलग अपने फ्लैट्स की बालकॉनी में खड़ा होकर किया...

Photo Credit:  Tricity Today
Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पार्क एवेन्यू सोसायटी में लॉकडाउन के दौरान रोजाना सुबह शाम मन्त्र जाप और कीर्तन करेंगे। यह आयोजन सोसायटी के प्रत्येक टॉवर के लोग अलग-अलग अपने फ्लैट्स की बालकॉनी में खड़ा होकर किया करेंगे। 

पार्क एवेन्यू के निवासी पंकज ने कहा, 25 मार्च तक गौतमबुद्ध नगर को लॉकडाउन घोषित कर दिया जा चुका है, क्यों ना आज शाम के उत्साह को आगे भी संचारित किया जाए। तमाम मित्रों ने ये सलाह दी है कि हम सब   रात 8 और सुबह 8 बजे तक ओम या गायत्री मंत्र का जाप बालकनी से करें। यह रोजाना 5 मिनट होगा और 25 तारीख तक होगा।

पंकज का कहना है कि इस ॐ जाप से विश्व, देश, समाज और सोसायटी में फैली ऋणात्मकता को नष्ट और सकारात्मक ऊर्जा का संचार किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि आज रात 8 बजे से पहला ओम जाप सुनिश्चित किया गया है। सम्मिलित होने के लिए अपनी बालकनी में अपने परिवार सहित उपस्थित हों। अरूण तिवारी और पंकज सिह ने बताया पार्क एवेन्यू में रोज सुबह-शाम सही 8 बजे गायत्री मंत्र का जाप किया जायेगा।