60 रुपये की शराब 600 रुपए में बेचने वाले गिरफ्तार

60 रुपये की शराब 600 रुपए में बेचने वाले गिरफ्तार

Tricity Today | 60 रुपये की शराब 600 रुपए में बेचने वाले गिरफ्तार

दनकौर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के बल्लूखेड़ा गांव के नजदीक से रविवार सुबह भारी मात्रा में हरियाणा मार्का अवैध शराब पकड़ी है। इस दौरान पुलिस ने 4 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए तस्कर हरियाणा की शराब पर यूपी शराब का ब्रांडेड रेपर लगाकर उसको ऊंचे दामों में बेचते थे। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
 
दनकौर पुलिस ने बताया कि रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के बल्लूखेड़ा गांव के समीप तस्करों ने भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब का स्टॉक लगा रखा है। सूचना मिलते ही दनकौर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने एक मंदिर के नजदीक से कमरे से 4 तस्करों को धर दबोचा। जिनके कब्जे से पुलिस ने 51 बोतल हरियाणा मार्का देसी शराब समेत भारी मात्रा में यूपी की ब्रांडेड शराब के रेफर भी बरामद किए है। 

गिरफ्तार तस्करों की पहचान क्षेत्र के बल्लूखेड़ा गांव निवासी मनोज, सुनील, बिजेन्द्र और अट्ठा गुजरान गांव निवासी और एक शराब ठेके के सेल्समैन निकेश के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि वह हरियाणा से शराब लाकर उसको यूपी की ब्रांडेड शराब के रेपर लगाकर ऊंचे रेटों पर लुकसर में स्थित एक शराब के ठेकेदार की मिलीभगत से उसके ठेके पर बेचते थे। आरोपितों ने बताया कि वह हरियाणा से मात्र 60 रुपये की बोतल लाकर उनको यूपी की ब्रांडेड शराबों का फर्जी रेपर लगाकर 600 में बेचते थे। 

उन्होंने बताया कि वह होली के लिए भारी मात्रा में शराब की खेप तैयार कर रहे थे। पुलिस इस मामले में शामिल उनके अन्य साथी विष्णु, चरण और सुंदर को भी जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.