यूपी के पूर्व मंत्री मदन चौहान को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा- राजनीति छोड़ दे नहीं तो काट देंगे

यूपी के पूर्व मंत्री मदन चौहान को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा- राजनीति छोड़ दे नहीं तो काट देंगे

यूपी के पूर्व मंत्री मदन चौहान को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा- राजनीति छोड़ दे नहीं तो काट देंगे

Tricity Today | पूर्व मंत्री मदन चौहान

समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहे मदन चौहान को जान से मारने की धमकी दी गई है। फोन करने वाले ने उन्हें गालियां बकते हुए कहा- "हमारे इलाके में राजनीति करनी छोड़ दे नहीं तो काट दूंगा।" पूर्व मंत्री ने इस मामले की शिकायत गढ़मुक्तेश्वर पुलिस से की है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि जांच-पड़ताल की जा रही है। जिस मोबाइल नंबर से कॉल आई थी, उसका पता लगाया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के नेता गढ़मुक्तेश्वर से पूर्व विधायक और मंत्री रहे मदन चौहान ने बताया कि वह 31 अक्टूबर को विधानसभा क्षेत्र के बहादुरगढ़ पसवाड़ा गांव में गए थे। उन्हें कुछ लोगों से शिष्टाचार भेंट करनी थी। जब वह वहां से वापस गढ़मुक्तेश्वर लौट रहे थे तो उनके मोबाइल फोन पर एक मोबाइल नंबर से कॉल आई। मदन चौहान ने फोन रिसीव किया। एक अज्ञात व्यक्ति उन्हें गंदी गालियां देने लगा। मदन चौहान ने बताया, "कॉलर ने मुझे कहा कि नेतागिरी छोड़ दे नहीं तो जान से मार दूंगा। हमारे क्षेत्र में अगर नेतागिरी की तो जान से हाथ धो बैठेगा। इसके बाद मैंने फोन काट दिया। लेकिन वह व्यक्ति नहीं माना और उसने कई बार मुझे फोन किया। मैंने एक बार फिर कॉल रिसीव की। उसने दोबारा मुझे गालियां बकी और जान से मारने की धमकी दी।" पूर्व मंत्री ने बताया कि उन्होंने इस प्रकरण के बारे में पुलिस को लिखित शिकायत दी थी। जिस पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मदन चौहान तीन बार हापुड़ जिले की गढ़मुक्तेश्वर सीट से विधायक रह चुके हैं। पिछली बार अखिलेश यादव सरकार में वह राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार थे। वर्ष 2017 के चुनाव में वह भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा विधायक कमल मलिक से पराजित हो गए थे। मदन चौहान कई दशक से हापुड़ जिले की राजनीति में सक्रिय हैं। वह मूल रूप से गढ़मुक्तेश्वर कस्बे में स्याना रोड के रहने वाले हैं। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह के बेहद करीबी लोगों में उनकी गिनती होती थी। इस प्रकरण के बारे में हापुड़ पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जांच चल रही है। जल्दी ही कॉलर का पता लगा लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.