गाजियाबाद कोरोना BREAKING: तीन की मौत और 19 नए मरीज मिले

गाजियाबाद कोरोना BREAKING: तीन की मौत और 19 नए मरीज मिले

गाजियाबाद कोरोना BREAKING: तीन की मौत और 19 नए मरीज मिले

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद जिले पर कोरोना वायरस की जकड़ लगातार बढ़ती जा रही है। सोमवार को तीन और संक्रमित लोगों की मौत हो गई हैं। जिसके बाद जिले में संक्रमण के कारण मरने वाले मरीजों की संख्या 49 हो गई है। सोमवार को मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। दूसरी ओर जिले में 19 लोग और संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद कुल संख्या बढ़कर 958 हो चुकी है।

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एनके गुप्ता ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। जिसमें बताया गया है कि सोमवार को 313 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट मिली हैं। इनमें से 19 लोगों को संक्रमित घोषित किया गया है और 294 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। सोमवार को 505 और लोगों का टेस्ट करवाने के लिए सैंपल प्रयोगशाला भेजे गए हैं। अब तक जिले में 16505 लोगों का टेस्ट करवाया जा चुका है। इनमें से 15157 लोगों की रिपोर्ट मिल चुकी हैं। अभी 1348 रिपोर्ट आनी बाकी हैं। जिले में 14199 लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अब तक 958 लोग पॉजिटिव मिले हैं। 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि सोमवार को दो और लोग स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। अब तक 512 लोग स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं। सीएमओ के मुताबिक जिले में मिले 21 मरीज अन्य स्थानों के निवासी हैं, लेकिन उनका उपचार गाजियाबाद में ही किया गया है। ऐसे मरीजों को क्रॉस नोटिफाई कर दिया गया है। अभी जिले के अस्पतालों में 370 मरीजों का उपचार किया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक अब जिले में संक्रमण के कारण मरने वाले लोगों की संख्या 49 तक पहुंच गई है। रविवार को जारी की गई रिपोर्ट में मरने वालों की संख्या 40 बताई गई थी। इस तरह पिछले 24 घंटों के दौरान गाजियाबाद में तीन और लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आने के कारण हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.