गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर में पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से कैंटर और बुलेरो बरामद

गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर में पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से कैंटर और बुलेरो बरामद

Google Image | गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर में पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर लूट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से कैंटर और बुलेरो बरामद

हाइवे पर ट्रक एवं कैंटर का ओवरटेक कर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को मसूरी पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए लाखों रूपए का लूट का माल बरामद किया है। घटना की जानकारी देते हुुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि एसपी ग्रामीण नीरज जादौन, सीओ सदर धर्मेन्द्र चौहान के नेतृत्व में मसूरी एसएचओ उमेश पंवार की टीम ने शुक्रवार सुबह तड़के मुखबिर की सूचना पर भूडगढी बम्बा के पास से कैंटर समेत कौैशेन्द्र पुत्र वेदपाल निवासी शाहपुर गजरौला अमरोहा, सतेन्द्र पुत्र मोहन निवासी ग्राम नांरगपुर संभल, फुरकान पुत्र मौवीन खान निवासी शाहपुर गजरौला को गिरफ्तार किया गया।

वहीं गिरोह के साथी राजू पुत्र इलियास, समीर पुत्र रहीमुद्दीन फरार है। आरोपियों की निशानदेही पर तंमचा, कारतूस, बरामद लूट के कैंटर में कंट्रोल वोल्टेज कोइल कोन्ट्रैक्टर के तीन बॉक्स, 378 पीस खुुले व मैकेनिकल इंटरलॉक तीन बॉक्स, बॉम्बे सेविंग कंपनी के फेस वाश (मैक्सिमा सोल्यूशन) के 45 बॉक्स बरामद किया गया। जिनकी कीमत करीब 26 लाख रूपए है और कैंटर की कीमत 12 लाख रूपए है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया गत 20 जुलाई को पवन कुमार पुत्र विजय बहादुर निवासी ग्राम अजमलपुर अम्बेडकरनगर ने थाने में आकर सूचना दी थी कि 19 जुलाई की रात को डासना इस्टर्न पैरीफेरल रोड पर ग्रेटर नोएडा के टोल के पास  बोलोरो कार में आए आधा दर्जन बदमाशों ने गाडी को ओवरटेक कर रोक लिया और बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर टोल के पास फेंक दिया। पीडि़त जब घटना की शिकायत ग्रेटर नोएडा की पुलिस के पास पहुंचा तो उसे मसूरी थाने की घटना के कहकर भेज दिया गया।

पीडि़त ने थाने में आकर मुकदमा दर्ज कराया। घटना के खुलासे के लिए तीन टीम का गठन किया गया। मुखबिर से सूचना मिली शुक्रवार सुबह फिर लूटी हुई गाडी के साथ माल को बेचने के लिए मसूरी होते हुए अमरोहा जा रहें है। कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया गया। पकड़े गये आरोपित शातिर किस्म के अपराधी है, जो कि हाइवे पर गाडिय़ो को रोककर चालकों के साथ लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते है। आरोपित पिछले 4 दिनों से कैंटर एवं माल को बेचने की फिराक में घूम रहें थे।

एसपी ग्रामीण नीरज जादौन ने बताया कि आरोपियों ने कैैंटर को लूटने के बाद चालक के हाथ-पैर बांधकर सिरसा टोल टैक्स के आगे सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गये थे। फुरकान व राजू कैंटर को मेवात में छोड़कर सामान बिकवाने के लिए घाणा गांव में चाचा नाम के व्यक्ति के पास छोड़ दिया और चाचा से 14 हजार रूपए एंडवास भी ले लिया। माल न बिकने के कारण शुक्रवार सुबह तड़के कैंटर व माल को बेचने के लिए अमरोहा जा रहें थे। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.