BREAKING: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 3 और संक्रमित मरीज मिले, 9 को अस्पतालों से छुट्टी मिली

BREAKING: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 3 और संक्रमित मरीज मिले, 9 को अस्पतालों से छुट्टी मिली

BREAKING: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 3 और संक्रमित मरीज मिले, 9 को अस्पतालों से छुट्टी मिली

Tricity Today | Demo Picture

जिले में अब तक संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 362 हो गई है।gangaअस्पतालों से 9 लोग स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट गए हैं।gangaइस तरह अब तक जिले में 244 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

कोरोना वायरस संक्रमण के लिहाज से मंगलवार थोड़ा सामान्य रहा है। मंगलवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोनावायरस से संक्रमित केवल 3 लोग मिले हैं। जिसके बाद जिले में अब तक संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 362 हो गई है। दूसरी ओर जिले के अस्पतालों से 9 लोग स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट गए हैं। इस तरह अब तक 244 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

गौतमबुद्ध नगर के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील कुमार दोहरे ने बताया कि मंगलवार को कोरोनावायरस से संक्रमित 3 मरीज सामने आए हैं। इनमें एक 20 साल का युवक ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में क्वॉरेंटाइन करके रखा गया था। उसमें संक्रमण की पुष्टि होने के बाद आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। नोएडा के सलारपुर गांव की रहने वाली एक 39 वर्षीय महिला को भी कोरोनावायरस का संक्रमण हो गया है। नोएडा के सेक्टर-53 गिझौड गांव में रहने वाले 38 वर्षीय व्यक्ति को भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। 

इन दोनों मरीजों को भी उपचार के लिए कोविड-19 अस्पताल भेज दिया गया है। डॉक्टर सुनील कुमार दोहरे ने बताया कि रैपिड रिस्पांस टीम भेज दी गई हैं। कंटेनमेंट ड्राइव और सैनिटाइजेशन शुरू कर दिया गया है। दूसरी ओर 9 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दे दी गई है। इनमें से 2 मरीज नोएडा के सुपर स्पेशलिटी चाइल्ड पीजीआई से डिस्चार्ज किए गए हैं। एक मरीज को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। जबकि मंगलवार को सबसे ज्यादा 6 मरीज ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान से ठीक होने के बाद घर भेजे गए हैं। 

डॉक्टर सुनील कुमार दोहरे ने बताया कि अब तक जिले में कोरोनावायरस से संक्रमित होकर 5 लोगों की मौत हुई है। अब जिले के चार अस्पतालों में 113 लोगों का उपचार किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.