BREAKING: दनकौर में तीन नए कोरोना केस, चीनी कम्पनी में काम करने वाला संक्रमित युवक चकमा देकर फरार

BREAKING: दनकौर में तीन नए कोरोना केस, चीनी कम्पनी में काम करने वाला संक्रमित युवक चकमा देकर फरार

BREAKING: दनकौर में तीन नए कोरोना केस, चीनी कम्पनी में काम करने वाला संक्रमित युवक चकमा देकर फरार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

दनकौर कस्बे और आसपास के देहात में संक्रमित लोगों की संख्या 20 तक पहुंच गई है gangaरविवार को संक्रमित मिले लोगों में एक बुजुर्ग और 9 महीने की गर्भवती महिला शामिल हैgangaचीनी मोबाइल कंपनी में काम करने वाला युवक टीम पहुंचने से पहले ही फरार हो गया gangaउसे तलाश करने के लिए स्थानीय पुलिस को स्वास्थ्य विभाग ने सूचना दे दी है

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में रविवार को तीन नए कोरोना मरीज मिले हैं। वहीं, चीनी मोबाइल कंपनी में काम करने वाला कोरोना संक्रमित एक युवक स्वास्थ्य विभाग की टीम को चकमा देकर फरार हो गया है। नगर पंचायत और स्वास्थ्य विभाग की टीम लापता कोरोना संक्रमित की तलाश कर रही हैं।

दनकौर कस्बे की नई बस्ती निवासी एक 60 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना संक्रमित पाया गया है। दनकौर के कनरसा गांव में एक गर्भवती महिला भी कोरोना संक्रिमित पाई गई है। 9 माह की गर्भवती महिला और बुजुर्ग को आइसोलेशन में भर्ती कराया गया है। वहीं, दनकौर में टीचर कॉलोनी में किराए पर रहने वाला एक युवक भी संक्रिमित पाया गया है। कस्बे और देहात में पिछले 10 दिन में कोरोना मरीजों की संख्या 20 तक पहुंच गई है। पिछले 10 दिन से दनकौर कस्बे के बाजार और कई मोहल्ले पूरी तरह से सील हैं। लगातार कोरोना मरीजों के मिलने से लोगों में कोरोना के संक्रमण का भय बढ़ गया है।

चीनी कंपनी में काम करने वाला युवक संक्रमित मिला, फरार
चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी में काम करने वाला युवक कस्बे की टीचर्स कॉलोनी में रहता है। उस में तीन दिन पहले कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए थे। जिसके बाद उसे क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था। उसे उसके घर में ही स्वास्थ विभाग की टीम ने क्वॉरेंटाइन किया था। घर से बाहर आवागमन करने पर पाबंदी लगाई गई थी। अब रविवार को उसकी रिपोर्ट मिली है। जिसमें उसे पॉजिटिव घोषित किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक को अस्पताल में भर्ती करने के लिए कस्बे में पहुंची। वह अपने घर से फरार था। घर पर ताला लगा हुआ था।

उसका मोबाइल स्विच ऑफ है, पुलिस को सूचना दी गई
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे खूब तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला है। उसने जो मोबाइल नंबर टेस्टिंग के दौरान रजिस्टर्ड करवाया था, वह स्विच ऑफ है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की टीम परेशान है। इस बारे में पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है। स्वास्थ विभाग, जिला प्रशासन और पुलिस संक्रमित युवक की तलाश में जुटे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.