BREAKING: दिल्ली-मेरठ हाईवे पर दर्दनाक हादसा, महिला और उसके दो मासूम बच्चों को ट्रक ने कुचला

Updated Jul 14, 2020 08:04:08 IST | Rakesh Tyagi

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर सोमवार की रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला...

BREAKING: दिल्ली-मेरठ हाईवे पर दर्दनाक हादसा, महिला और उसके दो मासूम बच्चों को ट्रक ने कुचला
Photo Credit:  Tricity Today
दिल्ली-मेरठ हाईवे पर दर्दनाक हादसा

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर सोमवार की रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि महिला का पति घायल हुआ है। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। लोग हंगामा कर रहे हैं।

मेरठ के सरधना स्थित राधना गांव के रहने वाले आसिफ अपने परिवार के साथ सोमवार को गाजियाबाद के अर्थला में अपने रिश्तेदार के यहां आए थे। सोमवार की रात आसिफ अपनी पत्नी परवीन वह दो पुत्र फैजान व रिहान के साथ बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे थे। दिल्ली मेरठ हाईवे पर आयुध निर्माणी फैक्ट्री के समीप सीमेंट से भरे ट्रक ने एक बस को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी बाइक में टक्कर मार दी। 

हादसे के दौरान बाइक चला रहा आसिफ दूर जाकर गिरा जबकि उसकी पत्नी परवीन और दोनों बेटे फैजान व रिहान ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। इससे महिला और उसके दोनों बच्चों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आसिफ घायल हुआ है। घटना की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गए। लोगों की भीड़ रोड जाम कर हंगामा कर रही है। 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और ट्रक को कब्जे में ले लिया। जबकि चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Delhi-Meerut Highway, Delhi-Meerut Highway Accident, Child Death in Accident, Woman Accident, Road Accident in Uttar Pradesh