Noida: लाल बत्ती पर दो युवतियां भिड़ीं, एक ने दूसरी को कार के बोनट पर डालकर घसीटा

Noida: लाल बत्ती पर दो युवतियां भिड़ीं, एक ने दूसरी को कार के बोनट पर डालकर घसीटा

Noida: लाल बत्ती पर दो युवतियां भिड़ीं, एक ने दूसरी को कार के बोनट पर डालकर घसीटा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

एक युवती ने दूसरी कार सवार युवती के साथ जमकर मारपीट की और उसे दांतो से काटकर घायल कर दिया। इसके बाद युवती को फरार होने से रोकते समय पीड़िता उसकी गाड़ी के सामने खड़ी हो गई। आरोपी युवती ने गाड़ी नहीं रोकी और पीड़िता को कार के बोनट पर काफी दूर तक गाड़ी के साथ घसीटकर ले गई। घायल युवती ने सेक्टर-39 थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वैशाली गाजियाबाद की निवासी ऋतु माथुर सोमवार की सुबह कार से हाजीपुर मार्केट की लाल बत्ती पर रुकी थी। इसी दौरान बत्ती हरी हुई तो उनके बराबर में चल रही एक होंडा अमेज की ड्राइवर लड़की ने अपनी गाड़ी ऋतु की गाड़ी के सामने रोक दी। आरोप है कि गाड़ी से उतरकर लड़की ऋतु के पास पहुंची और अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगी। यह भी आरोप है कि इस दौरान युवती ने उसके हाथ में दांतो से काटकर घायल कर दिया। 

मारपीट करने के बाद आरोपी युवती ने कार में बैठकर फरार होने का प्रयास किया तो घायल ऋतु उसकी कार के सामने आकर उसे रोकने का प्रयास करने लगी। आरोप है कि युवती ने कार नहीं रोकी और उसे टक्कर मार दी। जिससे वह उसकी कार के बोनट पर गिर गई और काफी दूर तक कार के साथ घिसटती चली गई। कुछ दूर जाने के बाद वह बोनट से सड़क पर गिरकर घायल हो गई। 

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में उपचार कराया। पीड़िता ने बुधवार को आरोपी अज्ञात युवती के खिलाफ कार नंबर के आधार पर सेक्टर-39 थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर आरोपी युवती को तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.