ट्यूशन पढ़कर लौट रहे दो नाबालिग छात्रों की सड़क हादसे में मौत

Updated Jan 29, 2020 10:41:10 IST | Tricity Today Reporter

जेवर-झाझर मार्ग पर गांव किशोरपुर के समीप सोमवार शाम तेज रफ्तार होंडा सिटी कार पेड़ से टकराते हुए खेत में पलट गई। हादसे में 10वीं के दो छात्रों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया...

ट्यूशन पढ़कर लौट रहे दो नाबालिग छात्रों की सड़क हादसे में मौत
Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

जेवर-झाझर मार्ग पर गांव किशोरपुर के समीप सोमवार शाम तेज रफ्तार होंडा सिटी कार पेड़ से टकराते हुए खेत में पलट गई। हादसे में 10वीं के दो छात्रों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। छात्रों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के भेज दिया है। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गांव किशोरपुर निवासी दिनेश पुत्र बबलू (16) व सुमित पुत्र सुरेश (15) 10वीं के छात्र थे। सोमवार की शाम गांव रन्हेरा से ट्यूशन पढकर अपने गांव किशोरपुर के लिये पैदल लौट रहे थे। गांव रन्हेरा की ओर से आ रही होंडा सिटी कार में दोनों छात्र लिफ्ट लेकर बैठ गये। गांव किशोरपुर के समीप कार संतुलन बिगड़ गया। इससे कार सफेदा के पेड़ से टकराती हुई सरसों के खेत में पलट गई। तेज रफतार होने के कारण कार के परखच्चे उड़ गयें। हादसे में कार सवार चारों लोग घायल हो गये। बहोशी की अवस्था में सभी को जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने दिनेश व सुमित को मृत घोषित कर दिया।

जबकि गांव रन्हेरा निवासी रोमित पुत्र सुरेन्द्र (22) व विनीत पुत्र पूरन (23) घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। विनीत कार चला रहा था। बताया जाता है कि कार युवक अपने किसी परिचित से जेवर जाने के लिये मांग कर लाये थे। यह कार खुशबू भारद्घाज के नाम बताई जा रही है।
 
मौत बनकर आयी कार, परिजनों में मचा कोहराम 
गांव किशोरपुर में दोनों छात्रों की खबर सुनते ही परिजनों में चीखपुकार मच गयी। ग्रामीणों का कहना है कि, अगर दोनों गांव के होनहार बेटे अगर कार में नहीं बैठते तो उनकी जान बच जाती। घटना की जानकारी मिलते गांवों में मातम छा गया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस जेवर के निजी अस्पताल पहुंची जहां दोनों मृतकों के शवों का अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। 

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। किशोरपुर के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो छात्रों की मौत हुई है। दो लोग घायल हुए हैं। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 
राजेश कुमार सिंह, डीसीपी
 

Minor Student, Road Accident, Accident, Accident News, Tuition Student