कानपुर शूटआउट: विकास दुबे के दो और साथी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, जानिए पूरा मामला

कानपुर शूटआउट: विकास दुबे के दो और साथी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, जानिए पूरा मामला

कानपुर शूटआउट: विकास दुबे के दो और साथी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, जानिए पूरा मामला

Google Image | विकास दुबे के दो और साथी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

एसटीएफ की टीम ने प्रभात मिश्रा को कानपुर में मार गिरायाgangaकानपुर पुलिस ने रणवीर और बब्बन को इटावा में ढेर किया

कानपुर पुलिस मुठभेड़ में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे के साथियों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। बुधवार की रात यूपी एसटीएफ कानपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दुबे के दो साथियों को ढेर कर दिया। एसटीएफ की टीम से हुई मुठभेड़ में दुबे का साथी प्रभात मिश्रा मारा गया। लड़की कानपुर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दुबे का साथी रणबीर और बब्बन ढेर हुआ है। 

नोएडा एसटीएफ की टीम ने बुधवार को विकास दुबे के एक साथी प्रभात मिश्रा को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया था। एसटीएफ की टीम प्रभात मिश्रा को गिरफ्तार कर कानपुर लेकर जा रही थी। एसटीएफ के मुताबिक कानपुर में गाड़ी पंचर होने पर आरोपी बदमाश एक सिपाही की पिस्टल छीनकर भागने लगा। एसटीएफ की टीम ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। एसटीएफ की जवाबी फायरिंग में कुख्यात बदमाश प्रभात मिश्रा मारा गया। मुठभेड़ के दौरान एसटीएफ के दो सिपाही सुनील और विकास गोली लगने से घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।  पुलिस ने बदमाश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

कानपुर पुलिस को इटावा में विकास दुबे के एक साथी रणवीर उर्फ बब्बन के छिपे होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने घेराबंदी की बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में विकास दुबे का साथी रणवीर उर्फ बब्बन मुठभेड़ में मारा गया। पुलिस ने बताया कि मारे गए बदमाश रणबीर के खिलाफ कानपुर पुलिस मुठभेड़ में शामिल होने पर चौबेपुर थाने में मुकदमा दर्ज था। बदमाश के खिलाफ 50000 का इनाम घोषित था। पुलिस ने मारे गए बदमाश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.