गांव वालों ने घायल दलित युवक पर लगाए गंभीर आरोप

गांव वालों ने घायल दलित युवक पर लगाए गंभीर आरोप

गांव वालों ने घायल दलित युवक पर लगाए गंभीर आरोप

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गांव कलूपुरा निवासी युवकों पर दर्ज हत्या के प्रयास के मुकदमे को झूंठा बताते हुए ग्रामीणों ने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। रविवार को गांव के सरकारी स्कूल पर सर्व समाज की पंचायत हुई।

पंचायत में वादी पक्ष के कृत्य की निंदा करते हुए निर्णय लिया गया कि किसी भी निर्दोष के खिलाफ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दरअसल कुछ दिन पहले गांव निवासी दलित समाज के एक व्यक्ति ने दूसरी जाति के ललित व रिंकू नाम के युवकों पर घर मे घुसकर गोली मारने की रिपोर्ट रबूपुरा कोतवाली में दर्ज कराई थी। गोली लगने से घायल दलित युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले को लेकर रविवार को गांव निवासी सभी जातियों के लोगों की पंचायत हुई। पंचायत में घटना को मनघडंत व झूंठा बताते हुए वादी पर आरोप लगाया गया कि वह गांव की राजनीति के चलते आरोपी दोनों युवकों पर गोली मारने का झूंठा आरोप लगाकर उन्हें मुकदमे में फंसा रहा है। 

पंचायत में कहा गया कि ऐसे कृत्यों से गांव का माहौल खराब होता है। जिसे सहन नहीं किया जायेगा। ग्रामीणों ने पुलिस को पत्र लिखकर मामले के निष्पक्ष जांच की मांग की गई। पंचायत में हरिश्चन्द्र, तिरभुवन शर्मा, रोशनलाल जाटव, नोरतन सिंह, हरि प्रकाश, तेजसिंह, कंचन, तेजपाल, मटरू प्रजापति आदि दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.