BREAKING: देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में ग्रेटर नोएडा के छात्र का यौन उत्पीड़न, वार्डन गिरफ्तार

BREAKING: देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में ग्रेटर नोएडा के छात्र का यौन उत्पीड़न, वार्डन गिरफ्तार

BREAKING: देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में ग्रेटर नोएडा के छात्र का यौन उत्पीड़न, वार्डन गिरफ्तार

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

-कक्षा पांचवीं के छात्र को पीटने और जबरन सफाई करवाने का आरोपganga-लॉकडाउन के कारण 2 महीने से बिल्डिंग में ही रहने को मजबूर हो था पीड़ित छात्रganga-बच्चे की मां 3 जून को उसे घर ले जाने के लिए देहरादून पहुंची तो बच्चा नहीं दिया गयाganga-काफी कोशिश के बाद बच्चा मिला तो उसने घर पहुंच कर सारी जानकारी दीganga-छात्र के परिजन देहरादून वापस पहुंचे, वार्डन के खिलाफ थाने में एफआईआर करवाई

ग्रेटर नोएडा के एक छात्र से जुड़ा देहरादून से सनसनीखेज मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के रहने वाले कक्षा पांचवीं के छात्र का देहरादून बोर्डिंग में उत्पीड़न किया गया है। जानकारी मिलने पर ग्रेटर नोएडा से परिजन देहरादून पहुंचे हैं। परिजनों ने वार्डन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। वार्डन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिवार के लोग बच्चे को देहरादून से वापस ग्रेटर नोएडा लेकर लौट रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक देहरादून में रायपुर थाना क्षेत्र के एक बोर्डिंग स्कूल के वार्डन पर कक्षा पांचवीं के छात्र का उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर रायपुर पुलिस ने आरोपी वार्डन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए वार्डन को  गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर के एसएचओ अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि ग्रेटर नोएडा की रहने वालीं एक महिला शनिवार को थाने आई थीं। महिला ने बताया कि उनका नौ साल का बेटा रायपुर क्षेत्र स्थित एक बोर्डिंग स्कूल में पांचवीं का छात्र है। छात्र इन दिनों लॉकडाउन के कारण स्कूल में ही रुका था। महिला ने आरोप लगाया कि लॉकडाउन के दौरान वार्डन ने दो महीने तक छात्र का शारीरिक उत्पीड़न किया है। महिला का आरोप है कि वार्डन ने छात्र के साथ मारपीट की और साफ-सफाई भी करवाई।

महिला ने बताया कि लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद वह छात्र को लेने के लिए तीन जून को देहरादून आई थीं। प्रबंधन ने छात्र को घर भेजने से मना कर दिया। दबाव बनाने पर छात्र को परिजनों के सुपुर्द किया गया। छात्र ने ग्रेटर नोएडा आने के बाद घटना के बारे में जानकारी दी। 

थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी वार्डन हरीश कुमार के खिलाफ मारपीट की धाराओं और पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। वार्डन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीएम-डीआईजी से टि्वटर पर शिकायत की गई

उत्पीड़न के मामले में पीड़ित पक्ष ने देहरादून के जिलाधिकारी और डीआईजी के टि्वटर एकाउंट पर भी शिकायत की थी। डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है। शिकायत आने के बाद रायपुर पुलिस को आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए आदेश दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.