पत्नी ने खरीदा मोबाइल तो पति को ले गई पुलिस

Updated Feb 13, 2020 16:28:24 IST | Tricity Today Reporter

गाजियाबाद के कुआं गली में आकाश नाम के शख्स की पत्नी को एक चोर ने खुद के इलाज के नाम पर 10 हजार रुपये का फोन 3 हजार रुपये में लेने को कहा। महिला भी कम दाम में मोबाइल मिलने के लालच आकर खरीद लिया, लेकिन फोन के ऑन के बाद जैसे ही सर्विलांस पर लगा। पुलिस पहुंच गई और महिला के पति को पकड़कर थाने लेकर आई, फिर महिला ने पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को कुछ युवकों को हिरासत...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद के कुआं गली में आकाश नाम के शख्स की पत्नी को एक चोर ने खुद के इलाज के नाम पर 10 हजार रुपये का फोन 3 हजार रुपये में लेने को कहा। महिला भी कम दाम में मोबाइल मिलने के लालच आकर खरीद लिया, लेकिन फोन के ऑन के बाद जैसे ही सर्विलांस पर लगा। पुलिस पहुंच गई और महिला के पति को पकड़कर थाने लेकर आई, फिर महिला ने पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को कुछ युवकों को हिरासत में लिया।

पुलिस ने जिन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। वे महिलाओं को चोरी के मोबाइल कम दाम पर बेचकर फरार हो जाते हैं। विजयनगर थाना प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि युवकों से पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक, चोरी के मोबाइल कम दाम पर बेचने पर वाले चोर कई प्रकार के बहाने बनाकर लोगों को चूना लगा रहे हैं। ये चोर महिलाओं को कभी मां की बीमारी के इलाज के लिए रुपये की जरूरत तो कभी घर जाने के लिए रुपये नहीं होने का बहाना बनाते हैं।