घर की बहू ने खाने में हार्पिक मिलाकर परिवार के 4 सदस्यों की जान ली

घर की बहू ने खाने में हार्पिक मिलाकर परिवार के 4 सदस्यों की जान ली

घर की बहू ने खाने में हार्पिक मिलाकर परिवार के 4 सदस्यों की जान ली

Tricity Today | परिवार की बहू दिव्या

उत्तर प्रदेश के एटा में शनिवार को एक घर में मिले 5 शव मिलने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि घर की ही एक महिला ने खाने में जहर मिलाकर सारे सदस्यों की हत्या की है। एक मासूम बच्चे का गला दबाकर हत्या की गई है। घटना में शामिल आरोपी महिला यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि घर का कोई सदस्य जीवित न बचे। बाद में महिला ने आत्महत्या कर ली।

महिला ने घर के चारों सदस्यों की हत्या करने के बाद खुद की नस काट कर और हार्पिक पीकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना शनिवार की है, जिसमें देर सुबह तक घर का दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

इस घटना में 5 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतकों को खाने में जहर मिलाकर देने और एक साल के बेटे आरव का मुंह दबा कर जान से मारने की बात सामने आई है। 

एटा के एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि परिवार की बहू दिव्या ने पहले खाने में जहर मिलाया फिर अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली। तीन डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी में पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के अनुसार महिला दिव्या ने पहले 4 परिवारीजनों को भोजन में जहर मिलाया और सबसे बाद में इसने खुद जहर खाकर और हाथ की नस काटकर घटना को अंजाम दिया। 

एसएसपी ने बताया कि घर के 4 लोगों ने खाना खाया और खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाया गया है जो मेडिकल परीक्षण में साबित हुआ है। बहू दिव्या ने खाना नहीं खाया है। उसके पेट में हार्पिक और विषाक्त पदार्थ मिले हैं। उसने अपने हाथ की नस भी काटी है। इस मामले में 6 पुलिस टीमें बनाई गई हैं जो सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल की डिटेल, रंजिश आदि का पता लगाने में जुटी हैं। परिवार के एक लड़के दिवाकर से भी बात हुई है, उसने किसी भी प्रकार की रंजिश होना नहीं बताया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.