कुशीनगर बस हादसे पर योगी ने डीएम और एसपी से मांगी रिपोर्ट

कुशीनगर बस हादसे पर योगी ने डीएम और एसपी से मांगी रिपोर्ट

कुशीनगर बस हादसे पर योगी ने डीएम और एसपी से मांगी रिपोर्ट

Tricity Today | कुशीनगर बस हादसे पर योगी ने डीएम और एसपी से मांगी रिपोर्ट

नोएडा से भागलपुर के लिए रविवार को निकली थी बसgangaकुशीनगर में हुई हादसे का शिकारgangaट्राइसिटी टुडे की खबर के बाद नोएडा विधायक ने की पुलिस अधीक्षक से बात

कुशीनगर बस हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहां के डीएम और एसपी से रिपोर्ट मांगी है। 17 मई की रात करीब 9 बजे नोएडा से 35 मजदूरों को लेकर बिहार जा रही एक बस कुशीनगर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। हादसे में 14 लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने घायलों को कुशीनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटनाग्रस्त संज्ञान लेते हुए कुशीनगर के डीएम और एसपी को निर्देश दिए हैं कि वे घटनास्थल पर जाकर पूरी जांच करें। साथ ही कारणों की जांच कर तुरंत ब्योरा देने को कहा है।

गौरतलब है कि यह प्राइवेट बस 17 मई को नोएडा से निकली थी। बस प्राइवेट ऑपरेटर है। यह रविवार की रात करीब 10 बजे आगे आलू-प्याज से भरे ट्रक में पीछे से टकरा गई थी। करीब 14 लोग घायल थे। 7 मजदूरों को ज्यादा चोट लगी थी। पटहेरवा थाना क्षेत्र के NH-28 पर शाही पेट्रोल पंप के पास यह दुघर्टना हुई थी।

 मिली जानकारी के मुताबिक कुशीनगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर प्राइवेट ऑपरेटर किस तरह मजदूरों को बस से ले जा रहा था। 

ट्राइसिटी टुडे पर हादसे से जुड़ी खबर पढ़ने के बाद नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्रा से फोन पर बात की थी। विधायक पंकज सिंह ने बताया था कि हादसे में 14 मजदूरों को चोट लगी हैं। हालांकि, किसी की भी हालत गंभीर नहीं है। 

घायलों में ये हैं शामिल

शहजाद, मिर्जाफरी थाना खरीदबाजार भागलपुर
अब्दुल हकीम, भागलपुर
मुनिया, खरीद बाजार भागलपुर
काशिम, खरीद बाजार,भागलपुर
सोनी खातून, तुलसीपुर, खरीदनगर
मो अकरम, भागलपुर
मिर्जाफरी, खरीद बाजार
नौशाद, परवेज, अंकुर शाह, राजेश शैग व जुम्मन अंसारी, मिर्जाफरी, खरीद बाजार भागलपुर
चालक इमरान और खलासी शाजिद की हालत गम्भीर है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.