प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना पर योगी ने जताया शोक, प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का निर्देश

प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना पर योगी ने जताया शोक, प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का निर्देश

प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना पर योगी ने जताया शोक, प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का निर्देश

Tricity Today | प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना पर योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद प्रतापगढ़ के थाना क्षेत्र मानिकपुर के अन्तर्गत एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे के प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार रात करीब एक बजे हुए एक भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। इसमें पांच किशोर भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी एक बारात से वापस लौट रहे थे। तभी मानिकपुर के देशराज इनारा के पास लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो कार में सवार 14 लोगों की जान चली गई। 

प्रतापगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने इस हादसे की पुष्टि की। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है और हर संभव मदद की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि बोलेरो के ड्राइवर को झपकी आ गई थी। जिसकी वजह से आखिरी वक्त में कार पर उसका नियंत्रण नहीं रहा और इतना भीषण हादसा हो गया। 

अब तक की जानकारी के मुताबिक सभी मृतक प्रतापगढ़ जिले में नवाबगंज के शेखापुर से एक बोलेरो मैं बैठ कर एक बारात से वापस लौट रहे थे। गुरुवार रात करीब 1:00 बजे बोलेरो कार लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर पूरी रफ्तार से दौड़ रही थी। इसी दौरान चालक को झपकी आ गई और बेकाबू बोलेरो खड़े ट्रक में घुस गई।

इस भीषण टक्कर में बोलेरो में सवार 14 बारातियों की मृत्यु हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी अनुराग आर्य भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया। अनुराग आर्य ने बताया कि यह सभी बाराती कुंडा कोतवाली के जिर्गापुर के रहने वाले थे। दिल दहला देने वाला यह सड़क हादसा मानिकपुर थाना क्षेत्र के देशराज इनारा में हुआ। हादसा कितना भयंकर था, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गैस कटर से ट्रक में घुसी बोलेरो को काटकर मृतकों को बाहर निकालना पड़ा। सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.