ग्रेटर नोएडा में युवक की गोली मारकर हत्या, विधायक नीमका पहुंचे, योगी से बात कर जानकारी दी

ग्रेटर नोएडा में युवक की गोली मारकर हत्या, विधायक नीमका पहुंचे, योगी से बात कर जानकारी दी

ग्रेटर नोएडा में युवक की गोली मारकर हत्या, विधायक नीमका पहुंचे, योगी से बात कर जानकारी दी

Social Media | विधायक नीमका पहुंचे, योगी से बात कर जानकारी दी

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में नीमका गांव के एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी गई। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह वारदात बुधवार की देर रात हुई है। गुरुवार की सुबह जानकारी मिलते ही जेवर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह युवक के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिले। विधायक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करके पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है। धीरेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों के लिए मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता की मांग की है। सीएम ने परिवार को आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया है। साथ ही गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर को मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

नीमका गांव में गुरुवार की देर रात प्रदीप नामक 30 वर्षीय युवक की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में गांव के ही एक युवक को नामजद किया गया है। गुरुवार की सुबह विधायक धीरेंद्र सिंह प्रदीप के घर पहुंचे। परिजनों से मुलाकात की। धीरेंद्र सिंह ने कहा, "प्रदीप बेहद मिलनसार युवक थे। मैं इस घटना से व्यक्तिगत रूप से बेहद आहत हूं। प्रदीप अत्री मेरे छोटे भाई जैसे थे। उनके परिवार को न्याय दिलाने के लिए मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से वार्ता की है। परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी। हत्यारोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।"

विधायक ने बताया कि इस मामले को लेकर उन्होंने ग्रेटर नोएडा के डीसीपी और गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर से भी बात की है। पुलिस पूरे प्रकरण में तीव्रता के साथ कार्यवाही कर रही है। यह बेहद दुखद घटना है। पूरे इलाके के लोग इस वारदात से स्तब्ध हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरी वारदात के बारे में विस्तार से जानकारी ली है। उन्होंने भी पुलिस कमिश्नर को शीघ्रता से कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

आपको बता दें कि नीमका गांव में बुधवार की देर रात प्रदीप को गोली मार दी गई थी। आनन-फानन में परिवार के लोग और पड़ोसी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। गांव में हालात संभालने के लिए ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह फोर्स लेकर पहुंचे थे। लोगों से शांति की अपील की थी। साथ ही परिजनों को पुलिस ने आश्वासन दिया है कि मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गुरुवार की सुबह घटना के बारे में पूरे इलाके के लोगों को जानकारी मिली। जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में लोग प्रदीप के घर पहुंचे हैं। दूसरी ओर बुधवार की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद प्रदीप का शव नीमका गांव में लाया गया। जहां बेहद गमगीन माहौल के साथ उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.