डीसीपी मीनाक्षी कात्यायन समेत 03 आईपीएस अधिकारी केंद्रीय नियुक्ति पर गए

BIG BREAKING : डीसीपी मीनाक्षी कात्यायन समेत 03 आईपीएस अधिकारी केंद्रीय नियुक्ति पर गए

डीसीपी मीनाक्षी कात्यायन समेत 03 आईपीएस अधिकारी केंद्रीय नियुक्ति पर गए

IPS Meenakshi Katyayan, IPS Satendra Kumar & IPS Sujata Singh | Tricity Today

Noida News: बुधवार को गृह मंत्रालय ने दो आदेश जारी कर उत्तर प्रदेश कैडर के 03 अधिकारियों को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर नियुक्त किया है। उत्तर प्रदेश कैडर के आईपीएस सतेंद्र कुमार, मीनाक्षी कात्यायन व सुजाता सिंह को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया है। इस संबंध में गृह मंत्रालय में ज्वाइन सेक्रेटरी पुलिस अनंत किशोर सरन ने उत्तर प्रदेश सरकार के चीफ सेक्रेटरी को तीनों आईपीएस अधिकारियों को रिलीव करने के लिए पत्र लिखा है।

आईपीएस मीनाक्षी कात्यायन

2014 बैच की आईपीएस अधिकारी मीनाक्षी गौतमबुद्ध नगर में जनवरी 2020 से डीसीपी के पद पर तैनात है। आईपीएस मीनाक्षी कात्यायन झारखंड की निवासी है। मीनाक्षी अब ब्यूरो ऑफ पुलिस रिसर्च & डेवलपमेंट में एसपी के पद पर तैनात की गई हैं। वह उत्तर प्रदेश से 05 वर्षो के लिए केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जा रही है।

आईपीएस सतेंद्र कुमार

2010 बैच के आईपीएस अधिकारी सतेंद्र कुमार यूपी के मुज्जफरनगर के निवासी है। सतेंद्र वर्तमान में पीएसी की 35वी बटालियन के कमांडेंट के पद पर तैनात है। सतेंद्र कुमार को 15 अगस्त 2022 को डीजी सिल्वर प्रशस्ति चिन्ह  मिला था। सतेंद्र अब ब्यूरो ऑफ पुलिस रिसर्च & डेवलपमेंट में एसपी के पद पर तैनात किए गए हैं। वह उत्तर प्रदेश से 05 वर्षो के लिए केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जा रहे है।

आईपीएस सुजाता सिंह

2012 बैच की आईपीएस अधिकारी सुजाता सिंह पटना बिहार की निवासी है। सुजाता सिंह गौतमबुद्धनगर में एसपी देहात के पद पर तैनात रह चुकी है। सुजाता अभी उत्तर प्रदेश में वूमेन & चाइल्ड सिक्योरिटी विंग में एसपी के पद पर तैनात थी। सुजाता को वर्ष 2017 व 2022 में डीजी प्रशंसा चिन्ह क्रमशः सिल्वर व गोल्ड मिल चुके है। आईपीएस सुजाता सिंह अब नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी में एसपी के पद पर तैनात की गई हैं। वह उत्तर प्रदेश से 05 वर्षो के लिए केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.