चौथी लहर में आज आए सबसे ज्यादा मामले, 19 स्कूली छात्रों में संक्रमण की पुष्टि, अभिभावकों में चिंता बढ़ी

COVID-19 BREAKING : चौथी लहर में आज आए सबसे ज्यादा मामले, 19 स्कूली छात्रों में संक्रमण की पुष्टि, अभिभावकों में चिंता बढ़ी

चौथी लहर में आज आए सबसे ज्यादा मामले, 19 स्कूली छात्रों में संक्रमण की पुष्टि, अभिभावकों में चिंता बढ़ी

Tricity Today | COVID-19 BREAKING

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जनपद में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 141 नए मामले दर्ज किए गए हैं। यह कोरोना वायरस की चौथी लहर में अब तक के सबसे अधिक मामले हैं। शुक्रवार को जिन 141 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। उनमें से 19 स्कूल के छात्र हैं। जिसके बाद जनपद के स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों के अभिभावकों अपने बच्चों को लेकर काफी खतरा महसूस कर रहे हैं। अभिभावकों की मांग है कि अगर कोरोना संक्रमण वापस लौटता है तो स्कूलों की ऑफलाइन क्लास बंद की जाएं।

अभी तक 99,111 लोग चपेट में आए
गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील शर्मा ने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान शुक्रवार को जनपद में हजारों लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें से 141 नए लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। किसी के साथ अब जनपद में टोटल कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 698 तक पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि अगर पूरे जनपद में अभी तक आए मामलों की बात करें तो अभी तक जिले में 99,111 लोग कोरोना से ठीक होकर अपने घर लौटे हैं। उन्होंने बताया कि इसी दौरान 128 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर वापस अपने घर लौटे हैं। जिले में अब तक कोरोना की पहली लहर से अब तक कुल 490 लोगों की मौत हो गई है।

जिले में किसी भी मरीज की हालत नाजुक नहीं
सीएमओ ने बताया कि जनपद में सभी कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में किया जा रहा है। जिले में किसी भी कोरोना संक्रमित मरीज की हालत नाजुक नहीं है। उन्होंने बताया कि जनपद में जितने भी कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामले है। सभी का इलाज स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में किया जा रहा है। जिले में किसी भी कोविड-19 से संक्रमित मरीज की हालत नाजुक नहीं है। सभी लोगों की सामान्य स्थिति बनी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.