सरेआम 4 गुंडों ने युवती की इज्जत पर डाला हाथ, विरोध करने पर दी घर से उठाने की धमकी

नोएडा से शर्मनाक मामला : सरेआम 4 गुंडों ने युवती की इज्जत पर डाला हाथ, विरोध करने पर दी घर से उठाने की धमकी

सरेआम 4 गुंडों ने युवती की इज्जत पर डाला हाथ, विरोध करने पर दी घर से उठाने की धमकी

Google Image | Symbolic Image

Noida News : शहर में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं तो लगातार देखने को मिल रही है। इसको लेकर महिला सुरक्षा डीसीपी प्रीति यादव  लगातार महिलाओं से मिलकर उनकी सुरक्षा के लिए उन्हें जागरूक कर रही है। लेकिन, वहीं दूसरी तरफ सेक्टर-126 से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है कि कुछ युवकों ने मिलकर उसके और उसके दोस्तों के साथ अभद्रता करने का प्रयास किया है। किसी तरह से बचकर जब वह भागने लगी तो आरोपी उठाकर ले जाने की धमकी देकर फरार हो गए। सेक्टर-126 थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर 4 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज और जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-126 निवासी युवती ने बताया कि वह पीजी में रहती है। कल रात वह अपने दो मित्रों के साथ कहीं जा रही थी, उसी दौरान पीछे से चार  युवक आए और उन्होंने पीड़िता की इज्जत लूटने की कोशिश की, साथी दोनों मित्रों पर भी जानलेवा हमला करने लगे।पीड़िता का आरोप है कि चारों आरोपियों ने उसको किडनैप करके भगाने की कोशिश भी की लेकिन वह किसी तरह बचकर भागने में कायम हुई। पीड़िता का आरोप है कि उस दौरान आरोपियों ने उसके बाल खींचे वहीं इस घटना में उसके  हाथ और बाई कोहनी पर गंभीर चोट आई है।

पीजी मालिक पर भी आरोप
पीड़िता ने यह आरोप लगाया है कि पीजी मालिक ने भी आरोपियों का इसमें साथ दिया है। वहीं आरोपी यह कहते हुए भाग गए कि "अभी भाग जाओ कल तो हम लड़की को पीजी से उठाकर ही ले जाएंगे और इज्जत लूट कर जान से मार देंगे" इसको लेकर पीड़िता ने खुद के और अपने दोस्तों की जान को खतरा बताते हुए पुलिस को कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

इन चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
सेक्टर-126 थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आकाश चौहान,भूपेंद्र चौहान,राहुल और आबिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.