कोरोना से मिली राहत तो सुसाइड के मामलों ने बढ़ाई चिंता, गौतमबुद्ध नगर में आज 4 लोगों ने दी जान

दुःखदः कोरोना से मिली राहत तो सुसाइड के मामलों ने बढ़ाई चिंता, गौतमबुद्ध नगर में आज 4 लोगों ने दी जान

कोरोना से मिली राहत तो सुसाइड के मामलों ने बढ़ाई चिंता, गौतमबुद्ध नगर में आज 4 लोगों ने दी जान

Google Image | गौतमबुद्ध नगर में आज 4 लोगों ने दी जान

कोरोना वायरस संक्रमण की गिरफ्त से निकल रहे गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर सुसाइड के मामलों में तेजी आई है। सोमवार को जनपद में आत्महत्या के 4 मामले सामने आए हैं। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चार लोगों ने अलग-अलग वजहों से अपनी जान दे दी। कोरोना वायरस महामारी की पहली लहर के दौरान भी जनपद में सुसाइड के भयावह मामले मिले थे। नोएडा पुलिस के मुताबिक दादरी क्षेत्र के अजायबपुर गांव में रेलवे पुलिस से सेवानिवृत्त एक निरीक्षक ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। जबकि थाना ईकोटेक- 3 क्षेत्र में रहने वाले एक दुकानदार सहित तीन लोगों ने विभिन्न जगहों पर अपनी जान दे दी।

पहला मामला
नोएडा पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के अजायबपुर गांव निवासी आरपीएफ से सेवानिवृत्त निरीक्षक इतलेश (66 वर्ष) मानसिक तनाव में थे। इसी के चलते बीती रात अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना दादरी पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

दूसरा मामला
उन्होंने कहा कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहनेवाले दुकानदार विजय कुमार (40 वर्ष) के घर में क्लेश था। परिवारिक कलह के चलते बीती रात विजय ने अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

तीसरा केस
नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-9 में रहने वाले देवाशीष नामक युवक ने प्रेम-प्रसंग में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वह अपनी प्रेमिका को लेकर तनाव में था। इसी वजह से बीती रात को उसने सुसाइड कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

चौथा मामला
नोएडा पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के नवादा गांव निवासी ऋषभ पांडे मानसिक तनाव से जूझ रहा था। तनाव की हालत में ही उसने रविवार की रात फांसी लगाकर लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.