24 घंटे में तीन महिलाएं समेत 4 लोगों ने किया सुसाइड, गाजियाबाद के युवक की लाश लटकी मिली

नोएडा को यह क्या हुआ : 24 घंटे में तीन महिलाएं समेत 4 लोगों ने किया सुसाइड, गाजियाबाद के युवक की लाश लटकी मिली

24 घंटे में तीन महिलाएं समेत 4 लोगों ने किया सुसाइड, गाजियाबाद के युवक की लाश लटकी मिली

Google image | symbolic photo

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे के दौरान तीन महिलाएं समेत 4 लोगों ने आत्महत्या की है। सबसे चिंताजनक विषय यह है कि आत्महत्या करने वालों में युवा अधिक हैं। पिछले कुछ दिनों के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सुसाइड के मामले काफी ज्यादा बढ़े हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी चारों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी।

पहला मामला
चिपयाना गांव के 25 साल के मोहित का शव जंगल में फांसी से लटका पुलिस को मिला है। मोहित मूलरूप से ग्राम बम्हेटा गाजियाबाद का निवासी है। पुलिस ने मोहित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह मामला बिसरख थाना क्षेत्र का है। इस घटना के बाद मोहित के परिवार में चीख-पुकार मची हुई है।

दूसरा मामला
थाना दनकौर क्षेत्र कैमूर चुहड़पुर गांव में रहने वाली पूनम पत्नी सोमपाल ने बीती रात को मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पूनम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

तीसरा मामला
थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में काम करने वाली महिला मजदूर लक्ष्मी (52 वर्ष) में मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर बीती रात को आत्महत्या कर ली। पुलिस ने लक्ष्मी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

चौथा मामला
थाना बादलपुर क्षेत्र में रहने वाली हेमा (20 वर्ष) में मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर बुधवार की सुबह को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सूर्य सिटी कॉलोनी छपरौला में रहती थी। पुलिस ने हेमा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी काफी समय से परेशान थी।

ऊंचाई से गिरकर मजदूर की मौत
थाना से नॉलेज पार्क क्षेत्र के सेक्टर-150 स्थित निर्माणाधीन बिल्डिंग के 12वीं मंजिल से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। सेक्टर-150 में समृद्धि बिल्डर का एक प्रोजेक्ट बन रहा है। उसमें काम करने वाले मिथलेश शाह (29 वर्ष) बीती रात को ऊंचाई से नीचे गिर गए। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.