मोबाइल और LED चोरी करने के हैं शौकीन, राह चलते कम कीमत में बेच देते थे सामान 

नोएडा में रेकी कर वारदात करने वाले गैंग का पर्दाफाश : मोबाइल और LED चोरी करने के हैं शौकीन, राह चलते कम कीमत में बेच देते थे सामान 

मोबाइल और LED चोरी करने के हैं शौकीन, राह चलते कम कीमत में बेच देते थे सामान 

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Noida News : नोएडा में पुलिस ने रेकी कर चोरी और लूट करने वाले एक अंतर्राज्यीय चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। थाना फेस 3 पुलिस ने गैंग के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 9 स्मार्ट मोबाइल फोन, 3 एलईडी टीवी समेत अन्य सामान बरामद किया है। 


पुलिस ने डीएस तिराहे से आरोपियों को दबोचा 
थाना फेस 3 पुलिस ने सूचना के आधार पर रविवार को डीएस तिराहे के पास से 6 चोरों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कमरुद्दीन, शावेज, शादाब, धीरेंद्र, विजय और अमन के रूप में हुई है। इनके कब्जे से 9 स्मार्ट मोबाइल फोन, 30 कीपैड मोबाइल फोन, 3 एलईडी टीवी, एक इंडेक्स स्टोव, घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन, घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल और 5300 रुपये नकद बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। 

दिल्ली, नोएडा एनसीआर में करते थे चोरी और लूट   
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी अंतरराज्यीय गैंग के सदस्य हैं। आरोपी रेकी करने के बाद चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। ये लोग घरों, दुकानों के अलावा मोटरसाइकिलों से भी झपटमारी की वारदातों को अंजाम देते थे। मोबाइल चोरी करने के बाद वे दूसरी जगहों पर जाकर कम कीमत पर बेच देते थे। इन सभी बदमाशों के खिलाफ नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दिल्ली, गाजियाबाद में कई मामले दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.