कई आईटी कंपनियों को जोड़ती है सड़क, ट्रैफिक पूरी तरह हुआ बंद 

नोएडा की सड़क पर हुआ 7 फीट लंबा गड्ढा : कई आईटी कंपनियों को जोड़ती है सड़क, ट्रैफिक पूरी तरह हुआ बंद 

कई आईटी कंपनियों को जोड़ती है सड़क, ट्रैफिक पूरी तरह हुआ बंद 

Tricity Today | सेक्टर 126 पुलिस चौकी सामने धंसी सड़क

Noida News : नोएडा में सेक्टर 126 पुलिस चौकी के सामने रैनीवेल की पाइप लाइन लीकेज होने से सड़क धंसने का मामला सामने आया है। सड़क पर करीब 7 फीट लंबा और फीट गहरा गड्ढा हो गया और पानी बाहर आने लगा। इसके बाद प्राधिकरण और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरी रोड को बेरिकेट लगाकर बंद कर दिया। ताकि कोई हादसा न हो जाए। प्राधिकरण का कहना है कि जल्द ही इसकी रिपेयरिंग का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। 

जानिए किस वजह से धंसी सड़क
प्राधिकरण के महाप्रबंधक जल खंड आरपी सिंह ने बताया कि जिस स्थान पर सड़क धंसी है। ऐसा लग रहा है कि कई दिनों से यहां पाइप लीकेज था। जिससे पानी का रिसाव हो रहा था। जमीन कटान होने की वजह से सड़क धंस गई। और मिट्टी पाइप लाइन पर गिरी। जिससे दबाव बढ़ा और पाइप लाइन फट गई। यहां गड्ढे में पानी भर गया है। लाइन को बंद करा दिया गया है। देर रात तक मरम्मत का काम पूरा कर लिया जाएगा। वहीं सिविल विभाग सड़क बनाने का काम पूरा करेगा। बहरहाल सड़क धंसने से यहां का यातायात प्रभावित रहा। काफी देर तक स्थानीय लोगों ने ही सड़क धंसने के कारण वाहनों को दूसरे रास्ते से जाने के लिए कहा। इसके बाद यहां बोर्ड लगाकर सड़क को बंद किया गया।

इस रूट पर हैं कई आईटी कंपनियां 
ये सड़क नोएडा के सेक्टर-125 और 126 की तमाम आईटी कंपनियों को जोड़ती है। इस रूट पर कई आईटी कंपनियां हैं।दरअसल ये एक तिराहा है जिस पर पीक आवर में हैवी ट्रैफिक रहता है। ऐसे में रात भर में ही सड़क और पाइप लाइन दोनों का काम किया जाएगा। जिससे सोमवार तक सड़क को क्लियर करते हुए यातायात के लिए खोला जा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.