रिहायशी सोसाइटी में 70 साल की महिला दसवीं मंजिल से कूदी, मौके पर तोड़ा दम

नोएडा में दर्दनाक हादसा : रिहायशी सोसाइटी में 70 साल की महिला दसवीं मंजिल से कूदी, मौके पर तोड़ा दम

रिहायशी सोसाइटी में 70 साल की महिला दसवीं मंजिल से कूदी, मौके पर तोड़ा दम

Tricity Today | Mahagun Modern Society

Noida : नोएडा में स्थित एक नामी सोसायटी में रहने वाली 70 साल की महिला ने दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड ने डायल 112 और थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि महिला ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या की है। इस घटना के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

10वीं मंजिल से छलांग लगाई
पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के महागुन मॉडर्न सोसायटी में रहने वाली 70 वर्षीय संतोष गुप्ता ने शनिवार की सुबह अपने फ्लैट के 10वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका अपने पति, बेटे और बहू के साथ सोसाइटी में रह रही थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वह कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी। 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 65 वर्षीय व्यक्ति ने दी कूदकर जान
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन्स-2 हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले एक 65 वर्षीय व्यक्ति ने दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस की जांच में पता चला है कि 65 व्यक्ति का नाम श्याम देव चौहान था, जो रिटायर आर्मी अधिकारी था। जांच में पता चला है कि व्यक्ति किसी बात से नाराज हो गया था और उसने अपने फ्लैट से दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने व्यक्ति का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.