अर्चना गौतम को जिताने के लिए नोएडा में निकला गाड़ियों का काफिला, फैंस बोले- जीतेगी भाई जीतेगी...Video

Bigg Boss 16 Finale : अर्चना गौतम को जिताने के लिए नोएडा में निकला गाड़ियों का काफिला, फैंस बोले- जीतेगी भाई जीतेगी...Video

अर्चना गौतम को जिताने के लिए नोएडा में निकला गाड़ियों का काफिला, फैंस बोले- जीतेगी भाई जीतेगी...Video

Tricity Today | Archana Gautam

Noida News : अपने बेबाक अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अर्चना गौतम 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की ट्रॉफी से ज्यादा दूर नहीं हैं। अर्चना (Archana Gautam) ने शो में रहते हुए अपनी फैन फॉलोइंग को काफी बढ़ाया है। ग्रैंड फिनाले से पहले सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक अर्चना गौतम के समर्थक उनके लिए वोट मांग रहे हैं। हाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके चाहनेवालों ने अपने-अपने हाथों में अर्चना के बड़े-बड़े बैनर के साथ उनको जिताने की अपील की है। चर्चा में अर्चना गौतम
इस बार बिग बॉस में सबसे ज्यादा चर्चा में अर्चना गौतम है। अर्चना गौतम को जिताने के लिए नोएडा में ट्रैक्टर और गाड़ियों की रैली निकालकर उनके समर्थकों ने अपना समर्थन दिया है। गाड़ी के काफिले में शामिल लोगों ने शहर वासियों को  सभी ने ‘जीतेगी भई जीतेगी, अर्चना जीतेगी’ के नारे लगाते हुए नजर आए। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बिग बॉस के चाहनेवाले लगातार ट्विटर पर बिग बॉस 16 फिनाले को ट्रेंड कर रहे हैं। आज के ग्रैंड फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ आम जनता भी काफी ज्यादा एक्साइटिड है। 

कौन है अर्चना गौतम
अर्चना गौतम के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर लाखों फॉलोवर्स है। अर्चना गौतम ने मेरठ से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। वर्ष 2015 में उन्होंने मॉडलिंग के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू किया था। अर्चना गौतम मॉडलिंग के अलावा के विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। अर्चना गौतम ने साल 2014 में "मिस यूपी" का टाइटल जीता था, उसके बाद साल 2018 में "मिस बिकनी इंडिया" भी बन चुकी है। अभिनेत्री अर्चना गौतम ने साल 2014 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। अर्चना गौतम ने मशहूर नाटक "साथ निभाना साथिया, सीआईडी और कबूल है" में काम किया है। उनके फैंस अर्चना गौतम को साउथ की सनी लियोनी बोलते हैं।

विधानसभा चुनाव में हुई थी जमानत जप्त
आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अर्चना गौतम ने मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। विधानसभा चुनाव में उनकी जमानत जप्त हो गई थी। अर्चना गौतम को कुल 1519 वोट मिले थे। करारी हार के बाद उन्होंने कहा था, "उनको प्रचार करने का समय नहीं मिला।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.