9 महीने में दो मासूम समेत तीन लोगों को नहीं तलाश पाई खाकी, परिजन अब राम भरोसे  

नोएडा में अनहोनी के बाद जागती है पुलिस : 9 महीने में दो मासूम समेत तीन लोगों को नहीं तलाश पाई खाकी, परिजन अब राम भरोसे  

9 महीने में दो मासूम समेत तीन लोगों को नहीं तलाश पाई खाकी, परिजन अब राम भरोसे  

Tricity Today | लापता अभिषेक, निशांत और रणवीर

Noida News : नोएडा में पिछले करीब 9 महीने से दो मासूम और एक रियल एस्टेट एजेंट लापता हैं। परिजन रात-दिन थाने और पुलिस चौकियों के चक्कर लगाकर थक गए हैं। लेकिन आज तक नोएडा पुलिस तीनों में से किसी को भी नहीं तलाश पाई है। इन तीनों में से रियल एस्टेट एजेंट एक माह पहले ही लापता हुए थे। घटना के समय उनकी लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी, लेकिन इसके बाद भी पुलिस उन्हें नहीं ढूंढ पाई। 

9वीं कक्षा का छात्र आज तक नहीं मिला 
नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के C 56 सेक्टर 22 में रणवीर सिंह रहता है। वह 9वीं कक्षा का छात्र है। रणवीर 21 अप्रैल 2023 से लापता है। परिजनों ने रणवीर की काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चल पाने के बाद थाना सेक्टर 24 में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। शुरूआत में इस मामले में पुलिस रात-दिन लगी रही, लेकिन छात्र को तलाश नहीं कर पाई। परिजन भी रात-दिन थाने और चौकियों के चक्कर काटते रहे। लेकिन आज तक मासूम का पता नहीं चल पाया। परिजनों का कहना है कि अब बस भगवान से आस है। इस संबंध में थाना सेक्टर 24 प्रभारी का कहना है कि पुलिस छात्र की तलाश में जुटी है। छात्र की तलाश हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। 

14 जनवरी को गायब हुआ, 4 माह बाद भी नहीं लगा सुराग 
इसी तरह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र से 13 साल का निशांत कुमार भारती 14 जनवरी 2024 को एक मूर्ति गोल चक्कर से लापता हुआ था। परिजनों ने 16 जनवरी को निशांत की गुमशुदगी थाना बिसरख में दर्ज कराई थी, लेकिन आज तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में थाना बिसरख प्रभारी का कहना है कि निशांत की गुमशुदगी थाने में दर्ज है। वह अपने परिजनों से बीच-बीच में संपर्क करता है। लेकिन वापस नहीं आता है। 

लोकेशन और फुटेज के बाद भी पुलिस जीरो 
पेशे से रियल एस्टेट एजेंट अभिषेक मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। वह ग्रेटर नोएडा की आम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी में अपनी पत्नी और 2 मासूम बच्चों के साथ रह रहे हैं। परिजनों के मुताबिक, पिछले दिनों अभिषेक की तबीयत अचानक खराब हो गई थी और वह बीपी की समस्या से परेशान हो रहे थे। बीते 1 अप्रैल के दिन अचानक अभिषेक को जरूरी बैठक के लिए सेक्टर-52 जाना पड़ा। इसके बाद से वह लापता हैं। पुलिस जांच में अभिषेक की आखिरी फोन लोकेशन सेक्टर-37 में मिली। सीसीटीवी कैमरों में भी आखिरी बार अभिषेक को नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो के पास देखा गया। परिजनों का का कहना है कि पुलिस का पता नहीं, उन्हें अपने राम पर विश्वास है। इस संबंध में थाना सेक्टर 49 प्रभारी का कहना है कि उनका कुछ पता नहीं चल पाया है। तलाश जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.