कारोबारी का आरोप- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, कमिश्नर का आदेश भी दरकिनार

नोएडा में कंपनी मालिक दिखा रहा दबंगई : कारोबारी का आरोप- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, कमिश्नर का आदेश भी दरकिनार

कारोबारी का आरोप- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, कमिश्नर का आदेश भी दरकिनार

Google Image | symbolic Image

Noida News : नोएडा में एक जनरेटर कारोबारी ने कंपनी मालिक पर दबंगई का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि कंपनी मालिक ने जनरेटर किराये पर लेकर उस पर कब्जा कर लिया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत चौकी प्रभारी से लेकर पुलिस कमिश्नर तक से की है। लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं इस संबंध में पुलिस का कहना है कि यह मामला अब कोर्ट में चल रहा है। 

यह है पूरा मामला 
पीड़ित राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि वह ए 233 सेक्टर 67 में किराये पर जनरेटर देने का कार्य करते हैं। उन्होंने 2022 में कंपनी मालिक अभितोष चौहान की सी 224 सेक्टर 63 में कंपनी में जनरेटर लगाया था। उनका कहना है कि अभितोष ने कुछ माह तक किराये दिया। इसके बाद कभी तीन माह बाद तो कभी दो माह करके एक महीने का किराया देने लगा। अभितोष ने कहा कि वह धीरे-धीरे करके किराया देगा। इससे परेशान होकर उन्होंने फरवरी 2024 में जनरेटर वापस मांगा। लेकिन अभितोष ने जनरेटर वापस करने से मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने पहले चौकी प्रभारी से शिकायत की। फिर थाना प्रभारी से लेकर पुलिस कमिश्नर से भी शिकायत की, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित का कहना है कि पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद भी थाना सेक्टर 63 पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में सेक्टर 63 थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में जनरेटर कारोबारी और कंपनी मालिक के बीच एग्रीमेंट हुआ था। इसके बाद दोनों के बीच किराए को लेकर विवाद हो गया। जनरेटर कारोबारी की शिकायत पर कंपनी मालिक से बात की गई तो पता चला कि उसने कोर्ट में मुकदमा किया हुआ है। उन्होंने कारोबारी को इस पूरे मामले से अवगत करा दिया है। अब कोर्ट के जरिए ही कारोबारी की सुनवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.