व्यक्ति ने भांजे के साथ मिलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए किस बात पर हैवान बना सुहाग

नोएडा में सनसनीखेज वारदात : व्यक्ति ने भांजे के साथ मिलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए किस बात पर हैवान बना सुहाग

व्यक्ति ने भांजे के साथ मिलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए किस बात पर हैवान बना सुहाग

Google Images | Symbolic Image

Noida News : नोएडा में थाना फेज 3 क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने भांजे के साथ मिलकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। 

गला दबाकर की हत्या
सेंट्रल नोएडा जोन डीसीपी सुनीति बताया कि थाना फेज-3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाली रेखा गुप्ता की गुरुवार की राज उनके पति सर्वेश गुप्ता और भांजे पवन गुप्ता ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल की छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

पति और भांजे को लिया हिरासत में 
पुलिस ने इस मामले में मृतका के परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस मामले में मृतका के परिजनों ने उसके पति सर्वेश और भांजे पवन को नामित किया है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है।  

पुलिस का बयान 
इस संबंध में सेंट्रल नोएडा एडीसीपी हिरदेश कटारिया ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पता चला है कि मृतका के पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, इस वजह से उसने अपने भांजे के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.