पंजाब की जेल से 20 साल की सजा काटकर आया था घर, परिवार में मचा कोहराम 

नोएडा में फंदे से लटका मिला सल्लू का शव : पंजाब की जेल से 20 साल की सजा काटकर आया था घर, परिवार में मचा कोहराम 

पंजाब की जेल से 20 साल की सजा काटकर आया था घर, परिवार में मचा कोहराम 

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 52 में सोमवार सुबह एक सल्लू नामक व्यक्ति का शव घर में फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच करने पर पता चला कि व्यक्ति हत्या के आरोप में पंजाब की लुधियाना जेल में पिछले करीब 20 साल से बंद था। हाल ही अपनी सजा पूरी कर घर लौटा था। 

हत्या के आरोप में हुई थी 20 साल की सजा 
होशियापुर गांव निवासी शालू उर्फ सल्लू उम्र 40 वर्ष पुत्र मटरू सेक्टर 52 में रहता था। सोमवार सुबह उसका शव घर में पंखे से लटका मिला। परिजनों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान पता चला कि शालू को पंजाब प्रांत के लुधियाना जिले में हुई हत्या के एक मामले में दोषी पाया गया था और उसे 20 साल कैद की सजा सुनाई गई थी। एक सप्ताह पहले ही वह जेल से छूटकर अपने घर आया था। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने आत्महत्या क्यों की। 

एक सप्ताह में कैसे हिम्मत हार गया सल्लू 
सल्लू की आत्महत्या के बाद इलाके में चर्चा है कि जिस शख्स ने 20 साल जेल की सलाखों के पीछे बिताने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी, आखिर ऐसा क्या हुआ कि उसने आत्महत्या जैसा कायराना कदम उठाया है। इस घटना को लेकर होशियापुर गांव और आसपास के इलाकों में खूब चर्चा हो रही है।

पुलिस का बयान 
थाना सेक्टर 24 के प्रभारी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.