नोएडा में पहली बार भिडेंगे महारथी, यूपी योद्धा का दिसंबर में पहला मैच

प्रो कबड्डी लीग (PKL) सीजन-10 : नोएडा में पहली बार भिडेंगे महारथी, यूपी योद्धा का दिसंबर में पहला मैच

नोएडा में पहली बार भिडेंगे महारथी, यूपी योद्धा का दिसंबर में पहला मैच

Tricity Today | प्रो कबड्डी लीग (PKL) सीजन-10

Noida News : शहर का इंडोर स्टेडियम एक अनोखा महायुद्ध होने जा रहा है। जिसके साक्षी बनेंगे आप। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आपके शहर नोएडा इंडोर स्टेडियम में पहली बार यूपी के योद्धा अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को ललकारेंगे। यह युद्ध बेहद रोमांचक होगा। जब दोनों ओर से देश के विभिन्न हिस्सों से आए महारथी अपनी-अपनी टीमों को जीत का सेहरा पहनाने के लिए जोरआजमाइश करते दिखेंगे। और उनका हौसला बढ़ाने के लिए दर्शकदिर्घा में आप स्वयं मौजूद रहेंगे। तो हो जाइए नोएडा के इंडोर स्टेडियम में इसी साल के अंत में होने वाले इन महामुकाबलों का गवाह बनकर इतिहास रचने को तैयार।

PKL-10 का शेडयूल जारी
प्रो कबड्डी लीग (PKL) सीजन-10 का शेडयूल जारी हो गया है। सेक्टर-21ए स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम में पीकेएल के कुल 11 मैच खेले जाएंगे। नोएडा के इंडोर स्टेडियम को यूपी योद्धा टीम ने अपना होम ग्राउंड बनाया है। यूपी योद्धा टीम यहां अपने चार मैच खेलेगी। पीकेएल सीजन-10 का शेडयूल जारी होने के बाद तैयारियों का दौर भी शुरू हो गया है। पिछले दिनों मुंबई में ऑक्शन खत्म होने के बाद आयोजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

यूपी योद्धा ने बनाया होम ग्राउंड
यूपी योद्धा टीम का होम ग्राउंड होने के कारण टीम यहां सबसे अधिक मैच खेलेगी। यूपी योद्धा टीम का पहला मुकाबला 29 दिसंबर को बंगलुरू बुल्स के साथ होगा। दूसरा मैच दबंग दिल्ली, तीसरा मैच पटना पायरेट्स और चौथा मैच पुनेरी पलटन टीम के साथ खेला जाएगा। वहीं अन्य टीमों के भी नोएडा इंडोर स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे। जिसमें तमिल थलाइवास का बंगलुरू बुल्स, पटना पायरेटस का हरियाणा स्टीलर्स, तेलगू टाइटंस का यू मुंबा, गुजराज जायंट का बंगाल वॉरियर्स, तेलगू टाइटंस का पुनेरी पटलन, गुजरात जायंट्स का दबंग दिल्ली, हरियाणा स्टीलर्स का जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ खेला जाएगा।

स्टेडियम में जुटेंगे रिकॉर्ड दर्शक
नोएडा स्टेडियम में मैच के दौरान यहां की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद होगी। स्टेडियम में खिलाड़ियों और दर्शकों के लिए अलग-अलग गेट से एंट्री की व्यवस्था की जाएगी। बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में तीसरी बार और नोएडा में पहली बार प्रो कबड्डी लीग का आयोजन किया जाएगा। आयोजकों की ओर से दिल्ली और हरियाणा से नजदीक होने के कारण नोएडा में इस बार रिकॉर्ड दर्शकों के भी आने की संभावना जताई जा रही है।

ये हैं यूपी के योद्धा
प्रदीप नरवाल, नितेश कुमार, सुमित, आशू सिंह, सुरेंदर गिल, अनिल कुमार, महीपाल, विजय मलिक, सैमुअल वफ़ाला, हेल्विक वंजला, हरेंद्र कुमार, गुलवीर सिंह, गुरदीप, किरण लक्ष्मण मगर, नितिन पंवार

यहां होगा सीधा प्रसारण
प्रो कबड्डी लीग का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा और इसे विभिन्न भाषाओं में उपलब्ध कराया जाएगा। वैकल्पिक रूप से, मैचों को डिज़्नी + हॉटस्टार पर लाइव-स्ट्रीम किया जा सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.