सदमा लगने पर पति की मौत, जानिए कैसे एक महिला ने रची साजिश

नोएडा में तलाक बना काल : सदमा लगने पर पति की मौत, जानिए कैसे एक महिला ने रची साजिश

सदमा लगने पर पति की मौत, जानिए कैसे एक महिला ने रची साजिश

Google Image | symbolic image

Noida News : नोएडा में एक महिला ने अपने पहले पति से तलाक के लिए एक युवक से दूसरी शादी कर ली। जब इसका पता दूसरे पति को चला तो उसे सदमा लग गया। इस बीच वह बीमार रहने लगा और कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। अब इस मामले में मृतक की मां ने महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर 126 में केस दर्ज कराया है। 

ये है पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक नोएडा सेक्टर-131 स्थित जेपी विशटाउन में छाया सिंह परिवार के साथ रहती है। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके बेटे निमिष की शादी अमिता सिंह से 24 अप्रैल वर्ष 2022 को हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से उनका बेटा काफी परेशान और मानसिक तनाव में रहने लगा। उसकी 29 जनवरी पर 2024 को मौत हो गई। बाद में पता चला कि अमिता सिंह पहले से शादी शुदा थी और उसने बिना तलाक लिए उनके बेटे से दूसरी शादी की थी।

बेटे की मौत के बाद ससुराल के लागों का व्यवहार 
पीड़िता के अनुसार निमिष की मौत के बाद उसके ससुराल के लोगों का व्यवहार बदल गया और वो लोग अपनी बेटी को लेकर बातचीत करने लगे। पीड़िता के अनुसार उसे 15 फरवरी 2024 को पता चला कि उसकी बहू ने वर्ष 2013 में रजिस्टर्ड विवाह किसी और व्यक्ति से किया था। 12 फरवरी 2024 तक उसका तलाक नहीं हुआ था। अमिता व उसके परिवार वालों द्वारा छल कपट से उसके बेटे के साथ शादी की गई थी।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि छाया सिंह की शिकायत पर अमिता सिंह, बिचौलिया शिव शंकर सिंह और अमिता सिंह के साथ उनके कुछ परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.