आप कार्यकर्ताओं ने मजिस्ट्रेट कार्यालय पर दिया धरना, एसआईटी जांच की मांग पर अड़े प्रदर्शनकारी

Arvind Kejriwal House Attack : आप कार्यकर्ताओं ने मजिस्ट्रेट कार्यालय पर दिया धरना, एसआईटी जांच की मांग पर अड़े प्रदर्शनकारी

आप कार्यकर्ताओं ने मजिस्ट्रेट कार्यालय पर दिया धरना, एसआईटी जांच की मांग पर अड़े प्रदर्शनकारी

Tricity Today | आप कार्यकर्ताओं ने मजिस्ट्रेट कार्यालय पर दिया धरना

Noida News : नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि विरोध प्रदर्शन का कारण बीते बुधवार को बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर बाहर कटे गए बवाल को लेकर था। वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने विरोध प्रदर्शन में पहुंचकर एसआईटी जांच की मांग की और इस मामले में दोषी लोगों पर कार्रवाई की बात की है।

केजरीवाल के घर के बाहर तोड़फोड़ और हंगामा करा
आपको बता दे कि विरोध प्रदर्शन का कारण बीते बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओ द्वारा काटा गया बवाल बताया जा रहा है। बीते बुधवार को बीजेपी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर पहुंचकर वहां तोड़फोड़ करने लगे और हंगामा काटने लगे। बीजेपी के कार्यकर्ताओं के द्वारा किए गए इस तोड़फोड़ में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर लगे बूम बैरियर को भी तोड़ दिया और बैरिकेट्स को भी तोड़ा गया था। 

पार्टी के बड़े नेता इस पूरी घटना का कर रहे विरोध
आपको बता दें कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर लगे गेट को भी भगवे रंग से रंग दिया था। इसके बाद बवाल काट रहे बीजेपी के कार्यकर्ता कुछ समय बाद वहां से निकल गए थे। इस पूरी घटना का वीडियो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। जिसके बाद अब पूरे देश भर में सोशल मीडिया के माध्यम से यह मामला टूल पकड़े हुए हैं। आम आदमी पार्टी के बड़े नेता इस पूरी घटना का विरोध कर रहे है। 

बीजेपी विरोधी पोस्टर दिखाकर पार्टी का विरोध किया
इस पूरे बवाल को देखते हुए नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट ऑफिस पर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, इस विरोध दर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के विरोध में नारे लगाए और बीजेपी विरोधी पोस्टर दिखाकर पार्टी का विरोध भी किया। वहीं, इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह नोएडा पहुंचे जहा पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन किया और उन्होंने भी बीजेपी के विरोध में नारे भी लगाए। 

पूरे उत्तर प्रदेश में आप के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे
वहीं, आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का यह आरोप है की बीते दिन बुधवार को बीजेपी के कुछ गुंडों के द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर तोड़फोड़ की गई और घर के बाहर हंगामा भी किया गया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा काटे गए इस बवाल का आम आदमी पार्टी विरोध करती है। इसके चलते आज पूरे उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी  मांग करती है कि इस पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज की देखरेख में एसआईटी जांच की जाए और जो भी आरोपी इस मामले में निकल कर सामने आते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.