घर का भेदी ढा रहा था लंका, पुलिस ने किया खुलासा

नोएडा में डेढ़ लाख रुपये की लूट : घर का भेदी ढा रहा था लंका, पुलिस ने किया खुलासा

घर का भेदी ढा रहा था लंका, पुलिस ने किया खुलासा

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में बुधवार को डेढ़ लाख रुपये की लूट की सूचना पर पुलिस की कई टीमें मौके पर दौड़ पड़ी। जांच करने पर पता चला कि कंपनी कर्मचारी ने लूट की झूठी सूचना दी थी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से डेढ़ लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। 

डी पार्क में छुपाया था पैसा 
गाजियाबाद के नंद गांव का अनुज सहलोत नॉस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की खोड़ा शाखा में काम करता है। बुधवार को वह कंपनी से पैसे लेकर सेक्टर-62 स्थित डिरवेट कंपनी के ऑफिस में जमा करने गया। रास्ते में अनुज ने लालच आने पर पैसों को डी पार्क में छिपा दिए। फिर उसने डायल-112 पर पुलिस को लूट की सूचना दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि जब वह पैसे ले रहे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर उनसे 1 लाख 45 हजार 970 रुपये लूट लिए और भाग गए। पुलिस टीमों ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन लूट या छिनतई से संबंधित कोई साक्ष्य नहीं मिला। पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने अनुज से पूछताछ की। 

बयान बदलने पर गहराया शक 
बार-बार बयान बदलने पर पुलिस को शिकायतकर्ता पर शक होने लगा। सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया और बताया कि उसके साथ लूट की कोई घटना नहीं हुई है। पुलिस ने अनुज की निशानदेही पर डी पार्क के अंदर से लूटी गई रकम बरामद कर ली। संबंधित कंपनी प्रबंधन को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.